Bharat Express

Sania Mirza Birthday: तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

Sania Mirza Birthday: Shoaib Malik wished Sania Mirza on her birthday amid rumors of divorce, shared photo

सानिया-शोएब

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरे पिछले कुछ समय से मीडिया में चल रही है. इन्ही अफवाहों के बीच शोएब ने आज सानिया मिर्जा को बर्थडे विश किया है और इसकी तस्वीरें अपने शोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक के रुमर्स पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों खिलाड़ी कपल बहुत जल्द हो सकते हैं. तलाक की खबरों के बीच आज पाकिस्तना टीम के खिलाड़ी ने शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

फैन्स हो रहे कंफ्यूज्ड

जहां एक ओर टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें चल रही हैं. बताया तो यह भी जा रहा है कि इन दोनों के बीच एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. जिसकी वजह से सानिया और शोएब अब हमेशा के लिए अलग होने जा रहे हैं. दूसरी ओर आज सानिया मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रही है. इस खास मौके पर उनके पति शोएब ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. मलिक के इस बर्थडे विश के बाद सानिया और शोएब के लाखों फैंस इस बात से कंफ्यूज्ड हो गए हैं कि, क्या वाकई यह स्टार खिलाड़ी कपल अब अलग होने जा रहा है या फिर तलाक की खबरें महज अफवाह है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

सानिया-शोएब का आ रहा टॉक शो

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को 12 साल हो चुके हैं. अपने-अपने खेल में माहिर यह दोनों खिलाड़ी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक-दूसरे से  शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद सानिया पाकिस्तान शिफ्ट हो गई और वहीं से अपने टेनिस करियर को जारी रखा. अब तलाक की खबरों के बीच दोनो स्टार कपल जल्द एक टॉक शो में साथ दिखाई देंगे.  बताया ये भी जा रहा है कि सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जो तलाक की खबरें आई वो इस शो के लिए ही थी. जिससे शो को ज्यादा से ज्यादा पब्लिसिटी मिल सके. इस बीच मीडिया ने कई बार सानिया और शोएब से तलाक की खबरों पर सवाल किए लेकिन दोनों ने तलाक की खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है.

 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read