Bharat Express

Team India के 3 स्टार प्लेयर्स के वापसी पर बड़ा अपडेट, IPL खेलने पर भी सस्पेंस

टीम इंडिया के तीन बड़े सितारे सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और मोहम्मद शमी इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं. वहीं इसके अलावा शार्दुल ठाकुर, पृथ्वी शॉ भी चोटिल हैं.

Team India

भारतीय टीम (सोर्स- एक्स)

Team India 3 Cricketers Injury Update: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मौजूदा समय में इंजरी की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समय टीम के तीन बड़े सितारे सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और मोहम्मद शमी इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं. वहीं इसके अलावा शार्दुल ठाकुर, पृथ्वी शॉ भी चोटिल हैं. अब इन खिलाड़ियों की चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट्स के मुताबिक इन खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने पर भी सस्पेंस है.

शमी और शार्दुल अब तक नहीं हुए हैं फिट

दरअसल, 2022 के अंत में भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत को लंदन भेजने की खबर शनिवार की सुबह से ही सामने आ रही थी. इसी बीच जानकारी मिली की पंच के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी लंदन में डॉक्टर से मिलने की सलाह मिली है. मोहम्मद शमी एनसीए के डॉक्टर और भारतीय टीम के पूर्व फिजियो नितिन पटेल के साथ लंदन जा सकते हैं. इसके साथ ही शार्दुल ठाकुर को घुटने की समस्या को देखते हुए रणजी खेलने की अनुमति नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Ayodhya: कोई जाए या ना जाए, मैं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जरूर जाऊंगा- हरभजन सिंह

पृथ्वी शॉ भी काफी समय से हैं इंजर्ड

ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी पिछले साल के अगस्त से घुटने के लिगामेंट में इंजरी के चलते क्रिकेट से दूर हैं. ताजा अपडेट की मानें तो उनकी वापसी में अभी एक महीने का और समय लग सकता है. इस समय वह रणजी ट्रॉफी से बाहर हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि वर पूरे टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे. उनके आईपीएल खेलने पर भी फिलहाल सस्पेंस हैं.

हार्दिक और सूर्यकुमार यादव जल्द कर सकते हैं वापसी

इधर, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. जिसमें शमी को स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पूरे सीरीज से बाहर हो सकते हैं. सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपनी सर्जरी कराई है. इससे लग रहा है कि वह आने वाले एक-दो महीने में मैदान पर दिख सकते हैं. जबकि, हार्दिक पंड्या जिम करते हुए वीडियो शेयर कर वापसी के संकेत दे रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read