Bharat Express

‘रात में 2 बजे TMC नेता मुझे बुलाने आते थे…’ संदेशखाली पर भाजपा की डॉक्यूमेंट्री में महिला ने बयां किया दर्द

BJP released documentary on Sandeshkhali Violence: बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न मामले में भाजपा ने एक डाॅक्यमेंट्री जारी की. वहीं राज्य के डीजीपी राजीव कुमार ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

BJP released documentary on Sandeshkhali Violence

बीजेपी ने संदेशखाली पर जारी की डाॅक्यूमेंट्री.

BJP released documentary on Sandeshkhali Violence: बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं से यौन उत्पीड़न मामले में भाजपा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक डाॅक्यूमेंट्री जारी की. भाजपा ने डाॅक्यूमेंट्री का वीडियो जारी कर केप्शन में लिखा कि संदेशखाली का ऐसा सच हमारी अंतरात्मा को झकझोर कर रख देगा. ममता बनर्जी राज्य के लोगों से इस सच को छिपा रही है. इस डाॅक्यूमेंट्री की अवधि 20 मिनट 41 सैकंड की है. इस वीडियो में संदेशखाली की महिलाएं अपनी आपबीती सुनाते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बता रही है कि टीएमसी नेता शिबू हाजरा उन्हें घर से उठवाकर ले जाता था. उनके लिए लड़कियां मनोरंजन का साधन थीं. टीएमसी के नेता लड़कियों की सुंदरता देख उन्हें अपने साथ ले जाते थे. वहीं एक अन्य महिला ने बताया कि शिबू हाजरा के लोग रात में 2 बजे बुलाने आते थे. कहते थे कि दादा बुला रहे हैं. उनके आदेश का मतलब भगवान का आदेश. इसके बाद मैं 2 बजे जाती और सुबह 5 बजे आती थी.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और राज्य में झटका, केरल में लेफ्ट पार्टियां अकेले लड़ेगी चुनाव

टीएमसी का झंडा पकड़ा नहीं तो मार दिए जाओगे

वहीं एक अन्य शख्स ने बताया कि टीएमसी के लोग मुझे ले गए थे. मेरे बच्चे को फेंक दिया. मेरी पत्नी से मारपीट की और कहा कि जाकर शाहजहां शेख से मिलो. मुझसे कहा कि टीएमसी का झंडा पकड़ो नहीं तो मार दिए जाओगे. इस बीच नेशनल कमीशन फाॅर शेड्यूल ट्राइब्स की एक टीम गुरुवार को संदेशखाली पहुंची. आयोग के डिप्टी चेयरमैन ने कहा कि आयोग को संदेशखाली से शिकायत मिली है. हम उसी मामले में जा रहे हैं. हमने राज्य के डीजीपी और मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है. हमनें उन्हें तीन दिन का समय दिया है.

ह्यूमन राइट्स कमीशन ने मांगी रिपेार्ट

उधर राज्य के डीजीपी राजीव कुमार ने बुधवार को संदेशखाली गए. वे रातभर वहां रुके और जायजा लिया. कोलकाता लौटने के बाद डीजीपी ने कहा कि पुलिस संदेशखाली में हर किसी की शिकायत सुनेगी और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की. वहीं नेशनल ह्यूमन राइट्स ने भी गुरुवार को संदेशखाली का दौरा करेगी. आयोग ने भी राज्य के डीजीपी और मुख्य सचिव को नोटिस जारी कर 4 सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ेंः अमूल के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, बोले- महिलाएं डेयरी सेक्टर की रीढ़ की हड्डी

Also Read