Bharat Express

दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय कार्यालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नॉर्थ ब्लॉक में तैनात एक अधिकारी को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया गया था.

MINISTRY OF HOME AFFAIRS

गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों को बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक धमकी भरा मेल मिला

दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक स्थित केंद्रीय गृह मंत्रालय के कार्यालय को बुधवार को बम की धमकी वाला ई-मेल मिला. सुचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. धमकी करीब साढ़े तीन बजे मिली. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नॉर्थ ब्लॉक में तैनात एक अधिकारी को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया गया था. अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच जारी है. हालांकि, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. पुलिस ने भी ईमेल को ‘फर्जी’ बताया. ईमेल का आईपी पता और मूल स्थान अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ खोजी कुत्ते और एक बम दस्ता नॉर्थ ब्लॉक में आगे की तलाशी ले रहा है.

 पहले भी दिल्ली-एनसीआर के 150 से अधिक स्कूलों में  बम होने की खबर मिली थी

यह बात इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3, बुराड़ी अस्पताल, संजय गांधी अस्पताल, गुरु तेग बहादुर अस्पताल, बारा हिंदू राव अस्पताल, जनकपुरी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दीन दयाल उपाध्याय और डाबरी के दादा देव अस्पताल से बम की धमकियों की सूचना मिलने के कुछ दिनों बाद आई है. इससे पहले दिल्ली-एनसीआर के 150 से अधिक स्कूलों में अभूतपूर्व पैमाने पर बम होने की खबर मिली थी, जो बाद में अफवाह निकली.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read