Bharat Express

Swati Maliwal मारपीट मामला: दिल्ली CM Arvind Kejriwal से निर्भया की मां ने की ये खास अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है.

Swati Maliwal And Nirbhaya Mother

स्वाति मालीवाल मामले पर बोली निर्भया की मां

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनकी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में मुख्यमंत्री ने आज पहली बार अपना बयान दिया. इसी बीच निर्भया की मां ने इस मामले को लेकर सीएम केजरीवाल से अपील करते हुए कहा है कि स्वाति मालीवाल को न्याय मिलना चाहिए.

निर्भया की मां ने क्या कहा

समाचार एजेंसी IANS से बातचीत करते हुए निर्भया की मां आशा देवी ने कहा, “देखिए उनको (अरविंद केजरीवाल) इस पर कार्रवाई करनी चाहिए, क्योंकि पूरे दिल्ली के वो सीएम हैं और पूरी जनता को उन पर विश्वास है. वो खुद ही कहते हैं कि वो दिल्ली के भाई और बेटे हैं, तो उनको भाई-बेटा होने के नाते बोलना चाहिए. जो भी गलत किया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “स्वाती मालीवाल का उन्हें सपोर्ट करना चाहिए, क्योंकि स्वाति ने उनके साथ मिलकर 8-10 साल महिलाओं के लिए काम किया है. उनकी वजह से कितनी महिलाओं को मदद मिली है. कितने ही मामलों में महिलाओं को उन्होंने हेल्प किया है. मैं उन्हें खुद जानती हूं. उनको (केजरीवाल) इसपर एक्शन लेना चाहिए और स्वाति मालीवाल को न्याय मिलना चाहिए.

13 मई को हुई थी मारपीट

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के निजी सचिव (PS) बिभव कुमार पर आरोप लगाया था कि 13 मई को जब वो मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके आवास पर गई तो पीएस ने उनके साथ मारपीट की. इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने पीएस बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

इधर, बिभव कुमार ने भी स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी हुई है. वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि मालीवाल बीजेपी के इशारों पर काम कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल मामला: मुंबई में विभव से मिलने वालों के बयान दर्ज करेगी दिल्ली पुलिस

-भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read