Bharat Express

Palestine का सपोर्ट करने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottBollywood, तो भड़क उठीं Pooja Bhatt, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर “All Eyes On Rafah” का पोस्ट शेयर कर रहे हैं. हालांकि जल्द ही एक्स पर #BoycottBollywood ट्रेंड करना शुरू हो गया है, जिसके बाद पूजा भट्ट ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Pooja Bhatt

Pooja Bhatt

Pooja Bhatt: कई ए-लिस्टर बॉलीवुड सितारे हाल ही में फिलिस्तीन में गाजा हमले को लेकर समर्थन में आए हैं. दरअसल इजरायल ने हाल ही में एक बार फिर फिलिस्तीन में गाजा के दक्षिणी शहर राफा पर हमला किया. इस हमले में कई मासूमों ने अपनी जान गंवा दी, तो कई बुरी तरह घायल हो गए. इस हवाई हमले में जान गंवाने वाले ज्यादातर बच्चे और महिलाएं हैं.

आलिया भट्ट, करीना कपूर और वरुण धवन ने अपना समर्थन दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके फिलिस्तीन का साथ दिया है और इजरायल की आलोचना कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर “All Eyes On Rafah” का पोस्ट शेयर कर रहे हैं. हालांकि, इससे जल्द ही एक्स पर #BoycottBollywood ट्रेंड करना शुरू हो गया है, जिसके बाद पूजा भट्ट ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

#BoycottBollywood पर भड़कीं Pooja Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस मुद्दे को संबोधित करते हुए, पूजा ने लिखा कि और ‘यह फिर से शुरू हो गया है! फिलिस्तीन में हो रहे अत्याचारों के लिए सामूहिक रूप से बोलने की कीमत मनोरंजन जगत को चुकानी पड़ती है.’ उन्होंने हैशटैग ‘सभी की निगाहें राफा पर हैं’ हैशटैग को भी शामिल किया.

ये भी पढ़ें: “All eyes on Rafah” ट्रेंड के बीच Elvish Yadav की इस पोस्ट पर मचा बवाल, आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा #BoycottBollywood

जल्द ही, पूजा भट्ट ने वही कैप्शन दोबारा पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, ‘जैसा कि टिप्पणियों में गैसलाइटिंग है. उम्मीद के मुताबिक किसी भी तरह की कल्पना से रहित.’ इससे पहले, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक अन्य उपयोगकर्ता की एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया था, ‘सभी बच्चे प्यार, सुरक्षा, शांति और जीवन के हकदार हैं और सभी माताएं उन चीजों को प्रदान करने की हकदार हैं.’

Rafah के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि ‘हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं, जो हमसे उम्मीद करती है कि टेंट में बच्चों को मार दिए जाने और जलाने पर हम एक संतुलित बयान दें. जिन लोगों ने ये किया, इसे फंड किया, इसका सपोर्ट किया और इसे नॉर्मल बनाने के लिए एक नैरेटिव बनाया, और सेलिब्रेट किया, उनके लिए मेरे दिल में सिर्फ श्राप है.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read