Bharat Express

VIDEO IND vs BAN: सिराज से पंगा नहीं! बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास को कोहली ने सिखाया सबक

IND vs BAN: चटगांव टेस्ट मैच के पहली पारी में टीम इंडिया ने 404 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर रही. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम 133 रन पर अपने आठ विकेट खो चुकी है.

IND vs BAN

Photo- BCCI (@BCCI) / Twitter

IND vs BAN 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बंगाल टाइगर्स के खिलाफ टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है. मैच के शुरुआत में टीम इंडिया लड़खड़ाई जरूर लेकिन पुजारा और अय्यर की शानदार पारी के बदौलत भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेशी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे. कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज के आगे मेजबान टीम ने सरेंडर कर दिया. इस दौरान सिराज और लिटन दास के बीच छोटी नोक झोंक भी दिखी. इस मामले में विराट कोहली की भी एंट्री हुई.

लिटन दास vs सिराज

चटगांव टेस्ट मैच में लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिली. ऑनफील्ड अंपायर ने किसी तरह मामला शांत कराया. हालांकि लिटन दास को सिराज से पंगा लेना भारी पड़ा और अगली ही गेंद पर वह बोल्ड भी हो गए थे. यह घटना बांग्लादेश की पहली पारी के 13वें ओवर की पहली गेंद पर हुआ.  इसके बाद अगली ही गेंद पर सिराज ने लिटन दास को बोल्ड कर दिया जिसके बाद कोहली ने भी बांग्लादेशी बल्लेबाज की खिंचाई की.

ये भी पढ़ें: FIFA WC: मेसी vs एम्बाप्पे, दो धुरंधर कौन बनेगा सिकंदर… जानिए कौन किस पर भारी?

सिराज ने दास से कुछ कहा जिसके बाद दास ने भारतीय तेज गेंदबाज पर रिएक्ट करते हुए फिर से कहने का इशारा किया. हालांकि, अंपायर ने बीच-बचाव किया और दोनों खिलाड़ियों को शांत रहने के लिए कहा. अगली ही गेंद पर सिराज ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने दास को पूरी तरह से छकाते हुए उन्हें बोल्ड किया. जैसे ही लिटन दास डगआउट की ओर जाने लगे तभी कोहली ने लिटन दास के इशारे को दोहराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मैच रिपोर्ट:

चटगांव टेस्ट मैच के पहली पारी में टीम इंडिया ने 404 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर रही. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम 133 रन पर अपने आठ विकेट खो चुकी है. अब बांग्लादेश के ऊपर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है. इससे बचने के लिए उसे अब भी 72 रन की जरूरत है. दूसरे दिन भारत की गेंदबाजी शानदार रही.

लंबे समय के बाद वापसी कर रहे कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए हैं. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के नाम भी तीन विकेट रहे. वहीं उमेश के खाते में भी 1 विकेट गिरा. बात अगर बांग्लादेशी बल्लेबाजी की करे तो मुशफिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read