Bharat Express

FedEx के सीईओ से मुलाकात के बाद गौतम अडानी भविष्य में आपसी सहयोग को लेकर उत्साहित, सुब्रमण्यम की सराहना की

FedEx के CEO राजेश सुब्रमण्यम ने हाल ही में फेडएक्स के लिए भारत के महत्व को रेखांकित किया, जिसमें देश की बढ़ती जीडीपी, मजबूत टैलेंट पूल और तेजी से डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन का हवाला दिया गया.

FedEx CEO Rajesh Subramaniam.

Gautam Adani News: अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने सोमवार को FedEx के CEO राजेश सुब्रमण्यम के साथ हुई एक अहम बैठक के बारे में पोस्ट किया. उन्होंने अडानी ग्रुप और ग्लोबल लॉजिस्टिक्स की दिग्गज कंपनी के बीच संभावित भविष्य के सहयोग को लेकर उत्साह व्यक्त किया.

सोशल मीडिया X.com पर एक पोस्ट में, अडानी ने अडानी ग्रुप के विश्व स्तरीय बंदरगाह और विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) की विजिट के लिए मुंद्रा जाने के लिए राजेश सुब्रमण्यम की सराहना की. उन्होंने कहा, “डिजिटल इनोवेशन के माध्यम से ग्लोबल लॉजिस्टिक्स में क्रांति लाने वाली एक शीर्ष कंपनी के शीर्ष पर एक भारतीय को देखकर गर्व हुआ.”

अडानी ने सुब्रमण्यम के दृष्टिकोण की प्रशंसा करते हुए उन्हें वास्तव में प्रेरणादायक बताया और आगामी सहयोगी प्रयासों के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की. बता दें कि सुब्रमण्यम ने हाल ही में FedEx के लिए भारत के महत्व को रेखांकित किया था, जिसमें देश की बढ़ती जीडीपी, मजबूत टैलेंट पूल और तेजी से डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन का हवाला दिया गया.

— भारत एक्सप्रेस

Also Read