Bharat Express

अजय देवगन ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, शुरू हुई ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Son Of Sardaar 2: अजय देवगन ने धमाकेदार वीडियो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज, शुरू हुई ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग…

Son Of Sardaar 2

Son Of Sardaar 2

Son Of Sardaar 2: साल 2012 में रिलीज हुई अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल लाने की तैयारी हो रही है. जी हां आपको बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. मंगलवार को अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसका खुला ऐलान किया. आइए हम आपको बताते हैं पूरी खबर…

‘सन ऑफ सरदार 2’

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग स्कॉटलैंड में की जा रही है. वहीं शेयर की गई इस वीडियो में कुछ खास पल कैप्चर किए गए हैं, जिसमें सेट की धमाचौकड़ी जिमी जिब (कैमरा), रंगों में डूबी होली के शॉट्स, कुछ डांस क्लिप्स भी हैं. इस वीडियो की शुरुआत गुरुद्वारे में मत्था टेकने से होती है, इसमें अजय देवगन के बेटे युग भी दिख रहे हैं, जो ‘सन ऑफ सरदार 2’ का क्लैप लेते देखे जा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने लिखी ये बात (Son Of Sardaar 2)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, ‘सन ऑफ सरदार 2′ का सफर प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और एक बेहतरीन टीम के साथ शुरू हुआ.’ सन ऑफ सरदार 2 की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर इसका पिछला पार्ट खत्म हुआ था. अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित, सन ऑफ सरदार एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ का रीमेक थी. इसमें संधू और रंधावा परिवारों के बीच दुश्मनी को दिखाया गया था.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश छोड़ भारत आईं Sheikh Hasina तो Kangana Ranaut ने खोली लोगों की आंखें, बोलीं- ‘मुस्लिम देशों में अब…’

फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला लीड रोल में थे. आपको बता दें  सीक्कल, ‘सन ऑफ सरदार 2’ का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे है. इसमें कई एक्टर्स कैमियो रोल्स में होंगे. मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार, संजय दत्त को एक्टर रवि किशन के साथ रिप्लेस किया गया है. उनके बाहर होने का कारण यूके वीजा में आ रही दिक्कत बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए उनका वहां जाना जरूरी था.

Also Read