Bharat Express

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने सांसद प्रदीप सिंह के बयान पर किया पलटवार, कहा- ईंट से ईंट बजा देंगे

Bihar Politics: अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है. नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद के बयान पर पलटवार किया है.

Tej And MP

Tejashwi Yadav attacks BJP MP Pradeep Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) की ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ के चलते बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. पिछले दिनों अररिया से बीजेपी के सांसद प्रदीप कुमार सिंह (BJP MP Pradeep Kumar Singh) ने मुस्लिमों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था, जिस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तगड़ा पलटवार किया है. फेसबुक लाइव के माध्यम से तेजस्वी यादव ने कहा कि अल्पसंख्यक भाईयों को कोई भी बुरी नजर से देखने की कोशिश करेगा, तो राष्ट्रीय जनता दल चुप नहीं बैठेगा, हम ईंट से ईंट बजा देंगे.

तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फेसबुक लाइव के माध्यम से कहा कि अभी बिहार में एनडीए की सरकार है और जिस प्रकार से गिरिराज सिंह द्वारा यात्रा चलाई जा रही है और भाजपा के अररिया सांसद ने जो बेहूदा, बेतुका नफरत वाली भाषा का इस्तेमाल किया वह दो समुदायों के बीच दंगा कराने का एक प्रयास है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए गए एक पोस्ट में तेजस्वी यादव ने कहा, “आज भाजपा के एक सांसद ने बिहार में माहौल बिगाड़ने के लिए भड़काऊ बयान दिया और आज ही उस सांसद को नीतीश कुमार जी ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी. इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आज़ादी में सबका योगदान है. मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी सांस है मैं बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा और मुसलमानों की तरफ बुरी नजर से देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.”

बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने क्या कहा था

अररिया सांसद ने हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान अपने बयान में कहा था, ‘कोई कहता है गर्व से कहो कि हम मुसलमान हैं, हमको हिंदू बोलने में क्या शर्म है. हम तो इलेक्शन में सबको कहते हैं कि अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा. जब बेटा-बेटी का संबंध करना होगा तब जाति खोज लीजिएगा. परिवार खोज लीजिएगा. नस्ल खोज लीजिएगा. खानदान खोज लीजिएगा.’


ये भी पढ़ें- दिल्ली के उपराज्यपाल ने पेड़ों की कटाई पर सुप्रीम कोर्ट से कहा, नहीं पता था कि अनुमति की जरूरत है, जानें ऐसा क्यों कहा


-भारत एक्सप्रेस

Also Read