Bharat Express

Today Horoscope, 29 March 2023: जानें किसे मिलेगा आज महाअष्टमी पर बन रहे खास संयोग का लाभ, पढ़ें आज का अपना भाग्यफल

Today Horoscope, 29 March 2023: महाअष्टमी के दिन जहां आंवला, तिल का तेल और लाल रंग का साग नहीं खाना चाहिए वहीं कांसे के पात्र में भोजन करने से भी बचना चाहिए.

29 March Rashifal

Today Horoscope, 29 March 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आप मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे. अपने निवेश के बारे में दूसरों को बताने से बचें. संतान के भविष्य से जुड़ी कोई योजना बना सकते हैं. दिन के दूसरे पहर में मानसिक तनाव हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आपको किसी पुराने मामले के खुलने का भय सताएगा. परिवार में किसी सदस्य की तबियत खराब हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होने की संभावना है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप किसी पुराने सहयोगी को लेकर भावनात्मक हो सकते हैं. शारिरीक तौर पर कुछ अस्वस्थता बनी रहेगी. वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतें. आज खर्च कुछ बढ़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपके मन में निराशा का भाव आ सकता है. सकारात्मक विचारों के ज़रिए अपनी समस्याओं से निजात पाएंगे. जीवनसाथी के प्रति आज आपका मिज़ाज कुछ नरम रहेगा. ससुराल पक्ष से आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाने से लाभ मिल सकता है जिन्हें आप ज्यादा अहमियत नहीं देते हैं. आज आप पर सबका ध्यान बना रहेगा. बातचीत में कुशलता से अधूरे काम पूरे होंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपके सामने कई चुनौतियां आ सकती हैं. प्रेम संबंधों के मामले में आज आपको सतर्क रहना होगा. दिन के दूसरे पहर में कार्यक्षेत्र में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. ख़र्चे बहुत ज़्यादा बढ़ सकते हैं. आज आपका स्वभाव कुछ उदार रह सकता है. तकनीकी तौर पर आपको पहले से बेहतर होना होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको खाली वक्त का सदुपयोग करना चाहिए. परिवार में वाद-विवाद होने की आशंका है. दिन के दूसरे पहर में यात्रा के योग बन रहे हैं. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

अपने आसपास के नकारात्मक लोगों से सावधान रहें. बिना विचारे कहीं भी पैसा लगाने से बचें. रात के वक्त जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं.

इसे भी पढ़ें: नवरात्रि की महाअष्टमी पर करें मां महागौरी की पूजा, जानें कथा और मां को प्रसन्न करने के उपाय, विवाह और धन संबंधी दिक्कतें होंगी दूर

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपको खानपान में विशेष सावधानी बरतनी होगी. आर्थिक रूप से सुधार होगा. आज के दिन आपको कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है. परिवार में किसी मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुछ भी करने से पहले उसके परिणामों के बारे में सोच लें. मूड बदलने के लिए कहीं और जा सकते हैं. आज के दिन उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप अपने शौक़ को अहमियत देंगे. परिवार वालों की मदद में धन भी ख़र्च कर सकते हैं. करियर में तरक़्क़ी के योग बन रहे हैं. एकांत में वक्त बिताना पसंद करेंगे. जीवनसाथी के साथ आत्मीय बातचीत करने का प्रयास करें.

Also Read