Bharat Express

पेपर लीक केस में तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष गिरफ्तार, आधी रात को घर से उठाकर ले गई पुलिस

दक्षिण भारत के तीन राज्यों की यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार, 8 अप्रैल को तेलंगाना जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार

बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार

तेलंगाना में राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस और भाजपा एक बार फिर से आमने सामने आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना यात्रा से कुछ दिन पहले तेलंगाना की पुलिस ने मंगलवार देर रात तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को हिरासत में ले लिया. भाजपा यह आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना यात्रा को बाधित करने के लिए केसीआर सरकार ने अवैध रूप से उनके प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिया है.

बीआरएस सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस

भाजपा का यह भी कहना है कि बंदी संजय कुमार बुधवार को सुबह 9 बजे पेपर लीक मामले में राज्य की बीआरएस सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, इसलिए उन्हें प्रेस कांफ्रेंस करने से रोकने के लिए मंगलवार को देर रात में ही तेलंगाना की पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस-बीजेपी में वीडियो वॉर, BJP ने मनमोहन सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप तो कांग्रेस पूछ रही है अडानी से PM मोदी का रिश्ता?

पीएम का 8 अप्रैल को तेलंगाना जाने का कार्यक्रम

आपको बता दें कि, दक्षिण भारत के तीन राज्यों की यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार, 8 अप्रैल को तेलंगाना जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. अपनी इस तेलंगाना यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य की जनता के लिए महत्वपूर्ण कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करना है लेकिन उससे पहले तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी ने राज्य के राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है. भाजपा राज्य की केसीआर सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है.

-आईएएनएस

Also Read