Bharat Express

Kapil Sharma Show: क्यों बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’? जल्द होगी आखिरी एपिसोड की शूटिंग

Kapil Sharma Show Off Air: शो में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के बड़े-बड़े स्टार शामिल होते हैं. वहीं शो के दौरान कपिल का निराला अंदाज दर्शकों को खूब भाता है.

The Kapil Sharma Show Promo:

द कपिल शर्मा शो (फोटो)

Kapil Sharma Show Off Air: कपिल शर्मा शो के चहेतों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि लोगों के बीच काफी चर्चित यह शो अब बंद होने जा रहा है. शो में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के बड़े-बड़े स्टार शामिल होते हैं. वहीं शो के दौरान कपिल का निराला अंदाज दर्शकों को खूब भाता है. सोनी चैनल पर प्रसारित ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी भी अच्छी है, ऐसे में यह सवाल भी उठता है कि आखिर यह क्यों बंद होने जा रहा है. आइए जानते हैं इसके बंद होने के पीछे की वजह को.

 जून में शूट होगा आखिरी एपिसोड

मिली जानकारी के अनुसार इस जून में ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस सीजन का आखिरी एपिसोड शूट होगा. इसके बाद यह शो बंद हो जाएगा. हालांकि हम आपको बता दें कि इसे लेकर बहुत चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि यह शो अस्थाई तौर पर बंद होने जा रहा है. आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद कपिल शर्मा कुछ समय के लिए ब्रेक लेने जा रहे हैं. उसके बाद ‘कपिल शर्मा शो’ वापस एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगा. हालांकि इस सीजन का आखिरी एपिसोड कौन सा होगा इसे लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जून के महीने में यह सीजन खत्म हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें: जब सलमान खान ने नहीं दिए थे टैक्सी ड्राइवर के पैसे, बाद में दबंग खान को ऐसे चुकानी पड़ी थी कीमत

 सीजनल ब्रेक कितना फायदेमंद

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा अब ब्रेक लेना चाहते हैं. टीआरपी के लिहाज से सीजनल ब्रेक हर बार फायदेमंद रहा है. इस दौरान शो के कंटेंट और कास्ट के अलावा काफी चीजों पर विचार होता है. उम्मीद है कि जून तक यह सीजन खत्म हो जाएगा. वहीं शो के बंद होने को लेकर जो दूसरी बात कही जा रही है वह यह है कि कपिल शर्मा के कई इंटरनेशनल टूर लाइन-अप हैं. इस कारण उन्हें एक ब्रेक की सख्त जरूरत बताई जा रही है. जिससे वे इन्हें पूरा कर सकें. वहीं ब्रेक से कलाकारों को नई ताजगी भी मिलती है.

Also Read