Bharat Express

पुलिस चौकी के सामने बाइक पर स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, 18500 का कटा चालान

इससे पहले भी नोएडा में बाइक पर स्टंट करने के कई वीडियो वायरल हुए थे. लेकिन चौकी के सामने स्टंट करने का ये वीडियो पहली बार सामने आया है.

noida police challan

नोएडा में स्टंटबाजी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बाइक सवार नोएडा के फेज-2 स्थित ककराला पुलिस चौकी के सामने ही स्टंट कर रहा है. वो पहले बाइक को लहराते हुए चौकी के सामने से निकलता है इसके बाद एक पहिए पर बाइक चला रहा है. इसका दूसरा साथी वीडियो बना रहा है. वीडियो की रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. गाड़ी नंबर के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने बाइक का चालान किया है.

गाड़ी नंबर के आधार पर जांच पड़ताल

वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर जांच पड़ताल की. वीडियो सही मिलने पर गाड़ी नंबर यूपी 16 डीके 8851 के आधार पर 18 हजार 500 रुपए का चालान किया गया है. बाइक चलाने वाले स्टंटबाज की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- “आज माफिया किसी को डरा नहीं सकता, प्रदेश आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है”, अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद बोले CM योगी

स्टंट करने के कई वीडियो वायरल

इससे पहले भी नोएडा में बाइक पर स्टंट करने के कई वीडियो वायरल हुए थे. लेकिन चौकी के सामने स्टंट करने का ये वीडियो पहली बार सामने आया है. वीडियो 14 सेकेंड का है. काले रंग की बाइक पर एक युवक बिना हैल्मेट पहले चौकी के सामने से बाइक लहराता है. फिर स्टंट करता है. इसे रील में स्लो मोशन में डाला गया. बाइक स्वामी के पिता का नाम इकबाल है.

यह भी पढ़ें-  Unnao: फिर शर्मसार हुई इंसानियत, जमानत पर रिहा हो दबंगों ने गैंगरेप पीड़िता के घर में लगाई आग, दुष्कर्म के आरोपियों का कब होगा एनकाउंटर ?

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने कहा कि जारी निर्देशों के तहत स्टंटबाजी करने वालों के विरूद्ध अब और सख्ती बरती जाएगी. वाहनों से स्टंट करने वाले व्यक्तियों का नियमानुसार चालान तो होगा ही साथ ही आरसी व डीएल को निरस्त करने की कार्यवाही भी की जाएगी.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read