Bharat Express

Khargone Bus Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी बस, 22 की मौत

Khargone Bus Accident: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर अपनी संवेदनाएं और दुख व्यक्त किया है.

Khargone Bus Accident

Khargone Bus Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बस अनियंत्रित होकर नदी के पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में 22 यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं बड़ी संख्या में यात्री घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार श्रीखंडी से इंदौर की तरफ बस जा रही थी, तभी यह अनियंतत्र होकर बोराड नदी के पुल से नीचे गिर गई. यह हादसा खरगोन-ठीकरी रोड पर दसंगा के पास हुआ है. इस हादसे में 22 यात्रियों की मौत हुई है. पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है. यह हादसा मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे हुआ है.

जिला प्रशासन के अनुसार इस हादसे में 22 की मौत हुई है उनमें छह पुरुष, छह महिलाएं और तीन बच्चे हैं. घायलों की संख्या 20 से ज्यादा है. सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story: यूपी में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ टैक्स फ्री, मंत्रिमंडल के साथ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग कर सकते हैं सीएम योगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर अपनी संवेदनाएं और दुख व्यक्त किया है. साथ ही खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को चार लाख रुपए की सहायता राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की जाएगी.

Also Read