Bharat Express

मिस यूनिवर्स मिहो सुगवारा पूर्वोत्तर भारत के सबसे बड़े म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

Miho Sugawara: एक प्रेस रिलीज में कहा गया कि “मिस यूनिवर्स जापान फाइनलिस्ट होने के अलावा, मिहो सुगवारा मिस इको जापान के कार्यकारी निदेशक और एक उद्यमी भी हैं”.

मिहो सुगवारा

Miho Sugawara: मिस यूनिवर्स जापान फाइनलिस्ट और मिस ऑरा इंटरनेशनल मिहो सुगवारा पूर्वोत्तर भारत के सबसे बड़े म्यूजिक वीडियो में रोल करने के लिए तैयार हैं, जिसे प्रशंसित फिल्म निर्माता लोरेंस कचारी द्वारा निर्मित किया जा रहा है, एक आधिकारिक ने गुरुवार को बताया कि म्यूजिक वीडियो के इस क्षेत्र में अब तक का सबसे भव्य होने की उम्मीद है और इसमें अत्याधुनिक वीएफएक्स (VFX) और सीजीआई तकनीक होगी, जो पूर्वोत्तर भारत के लिए पहली बार होगी.

इससे इस क्षेत्र में खास कर सिक्किम में पर्यटन उद्योग को महत्वपूर्ण बढ़ावा मिलने की उम्मीद है. आधिकारिक बयान के अनुसार, आने वाले वीडियो एआई-आधारित तकनीक और आभासी उत्पादन का उपयोग करने वाला पहला होगा, जो इसे अब तक के सबसे महंगे संगीत वीडियो में से एक बना देगा. कचहरी के मुताबिक, टीम इस अत्याधुनिक तकनीक को पूर्वोत्तर भारत में लाने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्साहित है.

एक प्रेस रिलीज में कहा गया कि “मिस यूनिवर्स जापान फाइनलिस्ट होने के अलावा, मिहो सुगवारा मिस इको जापान के कार्यकारी निदेशक और एक उद्यमी भी हैं. उनसे परियोजना में अपने अनुभव और विशेषज्ञता की संपत्ति लाने की उम्मीद है, जिससे यह वास्तव में अंतर्राष्ट्रीय सहयोग बन जाएगा और अपनी विशेषज्ञता और दूरदर्शिता के साथ कचारी से वास्तव में एक शानदार संगीत वीडियो बनाने की उम्मीद है जो पूर्वोत्तर भारत को मानचित्र पर लाएगा.”

म्यूजिक वीडियो से इस क्षेत्र के पर्यटन उद्योग पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है और यह पूर्वोत्तर भारत की सुंदरता और विविधता को दुनिया के सामने प्रदर्शित करेगा.

– भारत एक्सप्रेस

 

    Tags:

Also Read