Bharat Express

किसकी बनेगी सरकार? कौन होगा प्रधानमंत्री? जानें शाम 6 बजे सिर्फ ‘भारत एक्सप्रेस’ पर

लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले ‘भारत एक्सप्रेस’ पर देखें किसके हाथ में होगी देश की बागडोर. शाम 6 बजे से हमारे समाचार चैनल, वेबसाइट और सोशल प्लेटफॉर्म पर देखें TV इतिहास का सबसे बड़ा सैंपल साइज वाला EXIT POLL.

Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र का महापर्व अब खत्म होने वाला है और अब सबको इंतजार चुनाव परिणाम का है. शनिवार को 7वें और आखिरी चरण के साथ लोकसभा की सभी सीटों के लिए मतदान खत्म हो जाएगा. इसके बाद सभी को इंतजार होगा मंगलवार (4 जून) का, जिस दिन मतों की गिनती होगी. हालांकि उससे पहले ही आपको भारत एक्सप्रेस बताएगा कि इस बार का जनादेश कैसा रहने वाला है… क्या इस बार मोदी सरकार हैट्रिक लगाने जा रही है या फिर विपक्ष अपने दांव में कामयाब होगा.

भारत एक्सप्रेस और रोड मैप टू विन के एग्जिट पोल के जरिये आपको सबसे विश्वसनीय जानकारी मिलेगी. हम आपको उत्तर प्रदेश से लेकर दक्षिण भारत तक की पूरी जानकारी देंगे.

आखिर सत्तारूढ़ बीजेपी कहां-कहां और किन सीटों पर लीड कर रही है… कहां उसे सीटों का फायदा होने जा रहा है और कहां-कहां नुकसान… साथ ही हम इंडिया गठबंधन की सीटों का भी पूरा विश्लेषण करेंगे.

election 2024 exit polls

हमने हर वर्ग के वोटरों की नब्ज टटोली

यूं तो आपने लोकसभा चुनाव के कई एग्जिट पोल देखे होंगे, लेकिन भारत एक्सप्रेस और रोड मैप टू विन का ये सर्वे बेहद भरोसेमंद है, क्योंकि हमारा सैंपल साइज न सिर्फ सबसे ज्यादा है, बल्कि हमने हर वर्ग के वोटरों के नब्ज टटोलने की कोशिश की है, ताकि देश का मिजाज न सिर्फ आप तक सबसे पहले पहुंचे, बल्कि इसकी विश्वसनीयता भी बनी रहे. हमने आंकड़ों की बाजीगरी और सनसनी से इतर विश्वसनीयता पूरा ध्यान दिया है.

2024 election exit polls

कई मौकों पर किए गए सटीक सर्वे

इससे पहले भी भारत एक्सप्रेस और रोडमैप टू विन कई मौकों पर सर्वे के जरिये अपना लोहा मनवा चुका है और अब एक बार फिर पूरी टीम आपको लोकसभा 2024 के जनादेश की झलक बताने को तैयार है. तो बस दिल थाम के रहिए और इंतजार करिए शनिवार शाम 6.30 बजे का.

यह भी पढ़िए: Exit Poll क्या होता है, 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए ये कब जारी होगा?

Also Read