Bharat Express

Nora Fatehi Lifestyle: 10 करोड़ का घर, 7 लाख का पर्स… ऐसी है नोरा फतेही की लग्जरी लाइफस्टाइल

Nora Fatehi Lifestyle: करोड़ों के घर से 7 लाख के पर्स तक, बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं नोरा फतेही

Nora Fatehi Pics

एक्ट्रेस नोरा फतेही(फोटो)

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. मूल रूप से कनाडा की रहने वाली नोरा फतेही ने मायानगरी में खूब नाम कमाया है. नोरा का लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी है. चलो एक नज़र डालते हैं.

मुंबई में एक आलीशान घर

नोरा फतेही का मुंबई में एक आलीशान घर है. करीब 10 करोड़ रुपये के इस घर का इंटीरियर पीटर मैरिनो ने डिजाइन किया है. नोरा फतेही के पास एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वैन की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: पुलिस शिकायत पर भड़कीं उर्फी, बोल्ड वीडियो शेयर कर बोलीं- कोर्ट में इसे इस्तेमाल करना

Herme Birkins बैग कैरी करते हुए देखा गया

नोरा फतेही को हैंडबैग्स का बहुत शौक है. उन्हें कई बार 7 लाख रुपये का Herme Birkins बैग कैरी करते हुए देखा गया है. इसके अलावा वह Louis Vuitton बैग्स के साथ भी नजर आ चुकी हैं. इन बैग्स की कीमत करीब 5 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें- ITA Awards 2022: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिला गोल्डन फिल्म अवॉर्ड, विवेक अग्निहोत्री ने हिंदुओं के लिए समर्पित किया

भारत में स्थापित होने में नोरा फतेही को बहुत कठिनाई हुई.

नोरा फतेही आज भले ही इतनी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हों लेकिन इससे पहले उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है. भारत में स्थापित होने में उन्हें बहुत कठिनाई हुई.

नोरा फतेही ने खुद इंटरव्यू में बताया है कि वह कनाडा से भारत सिर्फ 5 हजार रुपए लेकर आई थीं. अपनी मेहनत और कला के दम पर नोरा आज करीब 30 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest