Bharat Express

Ananya Pandey के साथ शादी करने वाले हैं Aditya Roy Kapoor? रिलेशनशिप की खबरों के बीच एक्टर ने बताया क्या है उनका प्लान

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के संग एक नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज पर दिखाई दी हैं. वेब सीरीज का नाम है ‘कॉल मी बे’.

Aditya kapor and Ananya pandey

आदित्य कपूर और अनन्या पांडे

फिल्मी गलियारों मे कई महीनों से आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की खबरें फैली हुई है. परन्तु दोनों में से एक ने भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. हाल ही में आदित्य रॉय और अनन्या पांडे को लैक्मे फैशन वीक में एक साथ रैंप वॉक करते हुए देखा गया था. तब भी दोनों के द्वारा कोई भी रिलेशनशिप को लेकर बात नही कही हैं. आदित्य की फिल्म ‘गुमराह’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. गुमराह फिल्म को लेकर आदित्य मीडिया संग रूबरू हुए थे. इस मौके पर एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें मीडिया से शेयर कीं है. साथ ही बताया कि आखिर वह कब शादी करने वाले हैं?

आदित्य ने दिया जवाब

जब आदित्य से उनकी शादी को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है, पर मुझे इस बात को लेकर कुछ भी लगता है. तो ऐसे में मैं अभी ओर टाइम लूंगा और शादी तभी करूंगा जब सही वक्त होगा. साथ ही कहा की सही वक्त कब आएगा, इसके बारे में तो मुझे खुद को नहीं पता है.”

ये भी पढ़ें- Uorfi Javed Relationship : उर्फी जावेद को हुआ प्यार! प्रपोजल फोटो शेयर कर फैंस को दिया हिंट

सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. इन्हें और अनन्या को कई बार के साथ पार्टीज और सेलिब्रेशन्स में स्पॉट किया गया हैं. kriti sanon की दिवाली पार्टी में इन दोनों को पहली बार साथ में देखा गया था, तभी से आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरें फिल्मी गलियारों में तेज से फैली हुई हैं. हालांकि, आजतक दोनों में से किसी ने भी डेटिंग को लेकर कोई भी क्लैरिटी नहीं दी है.

अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘गुमराह’ में आदित्य जल्द ही नजर आने वाले हैं. वहीं, अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के संग एक नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज पर दिखाई दी हैं. वेब सीरीज का नाम है ‘कॉल मी बे’.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest