Bharat Express

Akshay Kumar ने नई फिल्म Sky Force का किया ऐलान, एयर स्ट्राइक पर बनी देश की पहली मूवी का टीजर रिलीज

Sky Force Release Date: बॉलीवुड अक्षय कुमार नेआज यानी 2 ऑक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘स्काई फोर्स’ (Sky Force) की घोषणा की है.

Sky Force Release Date:  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ रहे है. पहले अक्षय की ‘ओएमजी 2’ साल 2023 की सुपर-डुपर हिट फिल्म रही हैं. वही दूसरी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. अब अक्षय कुमार नेआज यानी 2 ऑक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘स्काई फोर्स’ (Sky Force) की घोषणा की है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक छोटी-सी क्लिप पोस्ट की और अपनेफैंस को सूचित किया कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

फिल्म स्काई फोर्स’ के बारे में

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म स्काई फोर्स’ अनाउंसमेंट की है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म से एक वीडियो शेयर की है जिसमें लाल बहादुर शास्त्री के प्रभावशाली भाषण की एक झलक पेश की गई है. जिसमें वे कहते हैं तलवार की नोंक पर या एटम बम्ब के डर से कोई हमारे देश को झुकाना चाहे या दबाना चाहे तो हमारा देश दबने वला नहीं है. एक सरकार के नाते हमारा क्या जवाब हो सकता है सिवाय इसके कि हम हथियार को जवाब हथियारों से देंगे.जय हिंद.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘स्काई फोर्स’

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है- जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान स्काईफोर्स की इनक्रेडिबल कहानी की अनाउंसमेंट करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं है: भारत की पहली और सबसे घातक एयरस्ट्राइक की हमारी अनकही कहानी, प्लीज इसे प्यार दें. जय हिंद, जय भारत. जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, स्काई फोर्स 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में फ्लाइट लेगी.

‘स्काई फोर्स’ स्टार कास्ट

स्काई फोर्स का निर्देशन संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर ने किया है. अक्षय कुमार एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगें. इस फिल्म का डायरेक्शन दिनेश विजान ने किया है.

Also Read