Bharat Express

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में मचा घमासान, विक्की के इस कमेंट से भड़कीं ऐश्वर्या शर्मा

Bigg Boss 17: शो ‘बिग बॉस 17’ में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं कल रात वाले एपिसोड में टीवी की पॉपुलर जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट घर के अन्य सदस्य विक्की जैन के साथ बहस और झगड़ा करते नजर आए.

Bigg Boss 17: शो ‘बिग बॉस 17’ में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच काफी काफी बहस हुई है. वहीं कल रात वाले एपिसोड में टीवी की पॉपुलर जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट घर के अन्य सदस्य विक्की जैन के साथ बहस और झगड़ा करते नजर आए. बता दें मेकर्स ने नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया था. जहां एक तरफ ईशा और अभिषेक का झगड़ा हुआ, दूसरी ओर ऐश्वर्या और विक्की जैन भी आपस में भिड़ गए.

विक्की का कमेंट पर ऐश्वर्या को आया गुस्सा

अंकिता के पति विक्की जैन, नील से कहते हैं कि तूने डेटिंग के टाइम पर बोल दिया था कि ऐसे करते हुए अच्छी लगती है. नील कहते हैं कि डेटिंग की नहीं, सीधा शादी की थी. विक्की खूब मजाक उड़ाते हैं, जिस पर ऐश्वर्या को गुस्सा आ जाता है, और वह वहां से उठकर चली जाती हैं. लेकिन विक्की बाज़ नहीं आते और नील के साथ मिलकर ऐश्वर्या का मजाक उड़ाते रहते हैं. ऐश्वर्या फिर विक्की से कहती हैं कि जब अपनों के घर कांच के हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए.

ऐश्वर्या को मनाने लगे नील

उधर ऐश्वर्या नाराज बैठी थीं, तो नील उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं. ऐश्वर्या, नील से पूछती हैं कि वह विक्की की सारी बातें क्यों सुन रहे थे.  विक्की की खुद की शादी का ठिकाना नहीं है, तो वह दूसरों पर क्यों कमेंट कर रहा था. लेकिन उनके बीच ही बहस हो जाती है. ऐश्वर्या, नील का मजाक उड़ाने लगते हैं तो उन्हें बुरा लग जाता है. ऐश्वर्या, नील से कहती हैं कि अगर उन्हें इतना बुरा लग रहा है तो वह उनके साथ न रहें. ऐश्वर्या फिर सबके सामने चिल्लाकर नील को शट अप बोल देती हैं.

विक्की और ऐश्वर्या की जबरदस्त लड़ाई

बाद में ऐश्वर्या, विक्की से कहती हैं कि वह एक अकेले पीड़ित मर्द हैं. वह अपना रिश्ता संभालें और दूसरे के रिश्ते पर पंचायत न करें. वह कहती हैं, ‘आप अपना मुंह बंद रखें. आपको शादी से प्रॉब्लम हैं. आप कौन होते हैं फालत बकवास करने वाले? आप अपनी लाइन क्रॉस कर रहे हो. अपनी घटिया हरकत दूसरों पर डालने की कोशिश मत करो. आप मेरी और मेरे पति की जिंदगी पर कमेंट नहीं कर सकते. अपनी बीवी को बोलो, मेरे पति को नहीं बोल सकते. मैंने आपको मेरे या मेरे पति के बोलने के लिए हक नहीं दिया है. अपनी बकवास अपने अंदर रखो.’ ऐश्वर्या और विक्की के बीच बहुत ही गंदी लड़ाई हो जाती है.

नील भट्ट और विक्की का हुआ झगड़ा

ऐश्वर्या आपा खो देती हैं. अंकिता और बाकी लोग उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. इसी बीच नील भट्ट और विक्की भी आपस में भिड़ जाते हैं. नील चिल्लाते हैं तो विक्की उनसे कहते हैं कि बिना बात जाने वह क्यों चिल्ला रहे हैं. अंकिता, विक्की को समझाती हैं और बोलती हैं कि वह ऐश्वर्या के साथ मजाक क्यों करते हैं, जब वह ले ही नहीं पाती हैं. पर विक्की बोलते हैं कि वह तो मजाक करेंगे. नील कहते हैं कि वह बीवी पर बने जोक्स को सपोर्ट नहीं करते हैं. वह अंकिता से कहते हैं कि विक्की इस तरह के मजाक न करें.

‘खुद की शादी संभल नहीं रही, दूसरों पर कमेंट करता है’

ऐश्वर्या, रिंकू धवन और मन्नारा से कहती हैं कि विक्की और अंकिता हमेशा दूसरों पर कमेंट करते हैं. उनसे खुद की शादी संभल नहीं रही है. ऐश्वर्या कहती हैं कि वह कभी किसी को भड़काती या उकसाती नहीं हैं. उधर ईशा मालवीय, विक्की को जाकर बोलती हैं कि मन्नारा ने कहा है कि विक्की और अंकिता की शादी में प्रॉब्लम है. वो सिंक इन नहीं दिखते. विक्की जब इस बारे में मन्नारा से पूछते हैं तो वह इनकार कर देती हैं. ईशा बोलती हैं कि मन्नारा ने ऐसा कहा है. मनस्वी, ईशा से कहती हैं कि बिना बात का मुद्दा न बनाएं. ईशा गुस्से भड़क जाती हैं.

ईशा को लेकर भिड़े अभिषेक-समर्थ

अभिषेक बाद में ईशा से उनके और समर्थ के रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं. अभिषेक बताते हैं कि उनका ईशा के साथ ब्रेकअप जुलाई में हुआ था. फिर पता चलता है कि सितंबर में ही ईशा, समर्थ को डेट करने लगी थीं. फिर अभिषेक, ईशा से कहते हैं कि उन्होंने समर्थ के साथ बहुत बुरा किया. समर्थ बाथरूम में थे और सारी बातें सुन लेते हैं. वह अभिषेक को बुलाते हैं और इसी बात पर लड़ने लगते हैं कि वह ईशा को क्यों पूछ रहे हैं कि दो महीने में ही मूव ऑन कर गई? समर्थ ने अभिषेक को गालियां देनी शुरू कर दीं और कहते हैं कि तेरी आंखें नोच लूंगा. समर्थ, अभिषेक के साथ हाथापाई पर करने पर उतर आते हैं. नील भट्ट और बाकी लोग बीचबचाव करते हैं बाद में अभिषेक और समर्थ साथ में बात करते हैं और मतभेद को सुलझाने की कोशिश करते हैं.

Bharat Express Live

Also Read