Bharat Express

Dunki Advance Booking: डंकी की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट ने चौंकाया, जानें Animal और Sam Bahadur का अब तक का कलेक्शन

Dunki Advance booking: इस साल शाहरुख खान की फिल्मों ने ताबतोड़ रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. पठान और जवान की सक्सेस के बाद साल 2023 में शाहरुख की तीसरी फिल्म डंकी है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Dunki Advance booking: इस साल शाहरुख खान की फिल्मों ने ताबतोड़ रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. पठान और जवान की सक्सेस के बाद साल 2023 में शाहरुख की तीसरी फिल्म डंकी है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि डंकी इसी महीने यानी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.डंकी के लिए पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी और शाहरुख साथ में काम कर रहे हैं. डंकी की एडवांस बुकिंग से शुरू हो गई है और शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. हालांकि ये आंकड़े काफी फीके हैं लेकिन पूरी उम्मीद है कि जल्द ही ये तेजी से बढ़ने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जानें एडवांस बुकिंग ?

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन की एडवांस बुकिंग में इंडिया में डंकी के सिर्फ 14 टिकट बिके हैं और उनसे 2320 रुपये की कमाई हुई है. ‘डंकी’ की ओवरसीज में एडवांस बुकिंग की बात करें तो पिछले हफ्ते शुरू हुई थी, और प्री-सेल्स में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्सम मिला है. फिल्म की वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग देखते हुए इसे 2.50 मिलियन अमेरिकी डॉलर या उससे ज्यादा की ओपनिंग मिलने का अनुमान है. विदेशी बाज़ार में इसके 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर के आंकड़े को भी पार करने की संभावना है.

फिल्म एनिमल हर दिन तोड़ रही नया रिकॉर्ड

वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हर दन एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल ने 15वें दिन इंडिया में सभी भाषाओं में 7.50 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसकी अबतक की कुल कमाई 484.34 करोड़ रुपए पहुंच गई है. बता दें कि ये फिल्म अब भारत में जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

वर्ल्डवाइड अबतक की इतनी कमाई

वहीं, एनिमल के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसके आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं. 100 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 2 हफ्ते में ही 800 करोड़ के क्लब के करीब जा पहुंची है. रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 14 दिनों में ही 784.45 करोड़ रुपए का बिजनेस बड़े आसानी से कर लिया है. अब वीकेंड में एक बार फिर फिल्म को अपने कलेक्शन को बढ़ाने का सुनहरा मौका मिला है.

‘सैम बहादुर’ का 15वें दिन कितना कलेक्शन किया?

‘सैम बहादुर’ टिकट खिड़की पर एनिमल के तूफान के आगे डटी हुई है और रिलीज के 15 दिनों बाद भी विक्की कौशल की ये फिल्म करोड़ो में कारोबार कर रही है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ की 15 दिनों की कुल कमाई अब 66.85 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि ये शुरूआती आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘सैम बहादुर’ ने देश में तो अपना बजट वसूल लिया है वहीं वर्ल्वाइड भी इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने अपनी रिलीज के 14 दिनों में दुनियाभर में 90 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अब ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है देखने वाली बात होगी कि ‘सैम बहादुर’ इस वीकेंड पर ये माइल स्टोन पार कर पाती है या नहीं.

Bharat Express Live

Also Read