Bharat Express

Kriti Sanon बनीं M Baazar की नई ब्रांड एंबेसडर, आजकल के फैशन को लेकर बोलीं ये बात

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म क्रू (Crew) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक नया मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में कृति को अपने काम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक और सफलता हासिल की है.

Kriti Sanon named brand ambassador of M Baazar

Kriti Sanon named brand ambassador of M Baazar

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म क्रू (Crew) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक नया मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में कृति को अपने काम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक और सफलता हासिल की है. जी हां भारत के प्रमुख फैशन विक्रेताओं में से एक, एम बाज़ार ( M Baazar) ने कृति सेनन और स्टार पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

कृति सेनन बनी M Bazaar बाजार की ब्रांड एंबेसडर

कृति सेनन ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जब मैंने एम बाज़ार में ट्रेंडिंग कलेक्शन देखें हैं, तो मैं तुरंत इसके फैशन की ओर आकर्षित हो गई, जो मेरी स्टाइल की समझ से पूरी तरह मेल खाता है.” वहीं बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग के लिए पहचान रखे वाले पावेल गुलाटी ने कहा कि लेटेस्ट ट्रेंड्स क्वालिटी पेश करने के लिए एम बाजार का समर्पण सराहनीय है. मैं इस ब्रांड का हिस्सा बनकर काफी एक्ससिटेड हूं जो सुंदरता और स्टाइल पेश करता है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

M Bazaar के सीएमडी ने कृति सेनन को लेकर कही ये बात-

एम बाज़ार के सीएमडी संजय सराफ ने कहा, “हम कृति सेनन और पावेल गुलाटी को अपने ब्रांड में शामिल करके बहुत खुश हैं. हम इस साझेदारी को लेकर काफी उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि यह फैशन को नए स्तर पर ले जाएंगे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

एम बाज़ार पीढ़ी की जरूरतों को करता है पुरा

9 भारतीय राज्यों में फैले 155+ स्टोर्स के नेटवर्क के साथ, एम बाज़ार आज की फैशन-फ़ॉरवर्ड पीढ़ी की जरूरतों को पूरा करते हुए मेन्सवियर, लेडीज़वियर, किड्सवियर और एक्सेसरीज़ की एक विविध रेंज पेश करता है. कृति सेनन और पावेल गुलाटी के साथ सहयोग ब्रांड को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने और फैशन और स्टाइल में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है.

Bharat Express Live

Also Read