Bharat Express

Monalisa Birthday: नो मेकअप लुक में मोनालिसा को देख फ़ैंस हुए क्रेजी, देखें एक्ट्रेस के किलर लुक्स

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आज 40वां जन्मदिन है. इस मौके पर खेतों के बीच बिना मेकअप लुक में मोनालिसा नजर आ रही है.

Monalisa Birthday

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आज 40वां जन्मदिन है. मोनालिसा (Monalisa) जब भी कैमरे के सामने आती हैं. तो उनके हुस्न के चर्चे अक्सर होने लगते हैं. मोनालिसा के ठुमकों से लेकर उनकी अदाओं का हर कोई एक पल में दीवाना हो जाता है. बला की खूबसूरत मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज में ऐसा जलवा बिखेरा है कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

बिना मेकअप लुक में मोनालिसा

इन फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) खेतों के बीच बिना मेकअप लुक में नजर आ रही है. लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने ग्रीन कलर की ए-लाइन टाइट स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का टॉप पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने कैमरे के सामने पोज दिए.

 

इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद खुश और मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं हैं. जिसने एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया.

इस बात की जानकारी किसी और नहीं बल्कि मोनालिसा ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दी. मोनालिसा ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरा नो मेकअप लुक..नो फिल्टर..’ इन फोटोज में मोनालिसा खेतों के बीच बैठी नजर आईं और एक से बढ़कर एक पोज दिए.

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने ग्रीन कलर की ए-लाइन लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने ग्रीन कलर की ए-लाइन टाइट1 स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का टॉप पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए.

टाइट स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का टॉप पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा ने कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए.

इन तस्वीरों में मोनालिसा के चेहरे पर पड़ी धूप की किरणों से उनका चेहरा और चमक उठा. जो कि फोटोज में साफ नजर आ रहा है. जिसमें वो और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं.

बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 40 साल की हुई मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आज 40वां जन्मदिन है. उन्होंने अपने इस बर्थडे को पति के साथ सेलिब्रेट किया. पति विक्रांत ने भी मोनालिसा के केक कटिंग का वीडियो इंस्टा पर अपलोड की है.

 

21 नवंबर 1982 को जन्मी मोनालिसा आज भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं टीवी जगत पर भी राज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

भोजपुरी की 100 फिल्मों में कर चुकीं हैं काम – मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी की 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कभी कोलकाता में रहकर वहां के होटल में छोटी सी नौकरी करने वाली मोनालिसा आज भोजपुरी इंडस्ट्री सहित टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम है. बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है.

बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले उन्होंने अपना नाम मोनालिसा रख लिया था. मोनालिसा अब तक 100 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी के अलावा वह टीवी शोज में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुकी हैं. वो ‘बिग बॉस’ के अलावा ‘नच बलिये’ में भी नजर आ चुकी हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read