Bharat Express

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान ने अपनी शादी में कर दिया ऐसा कारनामा की भारतीय एक्ट्रेस सोच भी नहीं सकतीं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपने काफी समय से रहे बॉयफ्रेंड अब्दुल्ला फारुख को अपना जीवनसाथी बनाया है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान

हर लड़की की एक ख्वाहिश होती ​​है कि वो एक दिन शादी के अटूट बंधन मे बंधेगी. जिसमें दो अनजान प्राणी जीवन भर के लिये जुड़ते ​है और एक दूसरे का हिस्सा बनते है. ऐसा ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान ने काफी समय रहे बॉयफ्रेंड अब्दुल्ला फारुख को अपना हमसफर बनाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस दिन से लड़की की शादी फिक्स होती है’ उस दिन से वह अपने शादी के दिन को स्पेशल बनाने की तैयारी में लग जाती है.

हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न होने वाली दुल्हन न केवल अपने शादी के जोड़े को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहती है बल्कि वह अपने लिए ऐसे रंग-डिजाइन चुनती हैं, जो देखते ही देखते सभी के लिये चर्चा का विषय बन जाए. पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस के साथ भी बिल्कुल ऐसा ही था. जिसके लिए उन्होंने बेहद खूबसूरत दुल्हन का जोड़ा पहना रखा था.

इसे भी पढ़ें: अनंत अंबानी की शादी में अरिजीत सिंह और रिहाना बांधेंगे अपने सुर से समां, जादूगर डेविड दिखाएंगे हैरत अंगेज कारनामें

इस वजह से आईं चर्चा में

दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपने काफी समय से रहे बॉयफ्रेंड अब्दुल्ला फारुख को अपना जीवनसाथी बनाया है. जिसके लिए उन्होंने बेहद खूबसूरत दुल्हन का जोड़ा पहना था. ऐसा इसलिए क्योंकि अरिशा ने अपने लिए जो पोशाक चुना था, उसका कलर-करेक्शन और डिजाइन एकदम भारत की दुल्हनों से मैच करता है. जोकि इस टाइप का परिधान भारतीय मंहिलाओ मे ज्यादा दिखता ​था. लेकिन अभी के समय भारतीय दुल्हन में मिस होते दिख रहा है. यही तो एक वजह भी है कि जैसे ही अरिशा राजी ने अपने शादी की भारतीय दुल्हन की परिधानो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है वो काफी चर्चा में ​​होते दिख रही है .

Also Read