Bharat Express

‘पंचायत’ सीजन 3 को लेकर अभिनेता चंदन रॉय ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सीरीज में दिखेंगी इस तरह की घटनाएं

Panchayat Season 3 Release Date: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरीज में शामिल पंचायत 3 (Panchayat 3) दस्तक देने को तैयार है. एक बार फिर से फुलेरा गांव गुलजार होने वाला है. मेकर्स ने पंचायत 3 रिलीज डेट का एलान कर दिया है.

Panchayat Season 3 Release Date

Panchayat Season 3 Release Date

Panchayat Season 3 Release Date: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरीज में शामिल पंचायत 3 (Panchayat 3) दस्तक देने को तैयार है. एक बार फिर से फुलेरा गांव गुलजार होने वाला है. मेकर्स ने पंचायत 3 रिलीज डेट का एलान कर दिया है. द वायरल फीवर (TVF) की वेब सीरीज पंचायत (Web Series Panchayat) का डायरेक्शन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे लिखा चंदन कुमार ने है. इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम व कन्नड़ में भी डब किया जाएगा.

अभिनेता चंदन रॉय का कहना है कि ”पंचायत” का तीसरा सीजन बड़ी ही ऊटपटांग और हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाली घटनाओं से भरा है. चंदन इस अत्यंत लोकप्रिय ग्रामीण कॉमेडी सीरीज में एक मिलनसार कार्यालय सहायक के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं. जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, रॉय और संविका शो में अपनी भूमिकाएं दोहरा रहे हैं. इस शो के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा हैं और चंदन कुमार ने इसे लिखा है. 28 मई को इसके तीसरे सीजन का प्रिमीयर प्राइम वीडियो पर होगा.

फुलेरा गांव में फिर मचेगी उथल- पुथल

पंचायत” की कहानी अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बेरोजगार इंजीनियरिंग स्नातक है. अभिषेक को उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव के पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में नियुक्त किया जाता है. चंदन रॉय ने पीटीआई से कहा, ”नया सीजन पिछले सीज़न से दोगुना मजेदार होगा. यह ऊटपटांग घटनाओं से भरा होगा. दर्शकों को इस बार कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे. कुल मिलाकर इस शो के लेखक चंदन सर हैं, जिन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है.”

Panchayat Season 3 Release Date
Panchayat Season 3 Release Date

‘पंचायत’ सीजन 3 को लेकर हुए बड़े खुलासा

पंचायत” सीजन 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे रॉय अपना अगला प्रोजेक्ट भी साइन कर चुके हैं. वे साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता उदय प्रकाश की प्रसिद्ध हिंदी लघु कहानी ”तिरिछ: पोर्ट्रेट ऑफ ए डाइंग मैन” में मुख्य भूमिका निभाएंगे. रॉय ने कहा कि वे बेहद भाग्यशाली हैं कि अपने छात्र जीवन के दौरान पढ़ी गई कहानी में मुख्य भूमिका निभाएंगे.”तिरिछ” एक पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते पर बुनी गई कहानी है. यह फिल्म अभी अपने प्रारंभिक चरण में है, जिसे संजीव कुमार झा निर्देशित करेंगे. वे इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत ”जबरिया जोड़ी” लिख चुके हैं. इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में दिल्ली में रिलीज किया गया था.

उन्होंने कहा, ”साहित्य से प्यार करने वाले लोगों ने ‘तिरिछ’ पढ़ी होगी. मैंने भी यह खूबसूरत कहानी पढ़ी है. जब संजीव सर ने मुझे यह कहानी सुनाई, तो मैं वापस अपने बचपन में चला गया. मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है. यह अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सभी किरदारों से बहुत अलग है.”

कब रिलीज होगी पंचायत 3 ?

पंचायत 3 अपने यूनिक किरदारों के लिए दर्शकों के बीच चर्चा बटोरता है. सचिव जी हो या प्रधान जी, यहां तक कि सीरीज के सपोर्टिंग कैरेक्टर भी अपने ह्यूमर से छाप छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर सीरीज के डायलॉग्स पर खूब मीम्स भी बनते हैं. गजब बेइज्जती है भी पंचायत की ही देन है. ये सीरीज लगातार दो सीजन से ओटीटी वर्ल्ड पर राज कर रही है. अब प्राइम वीडियो ने तीसरे सीजन की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. पंचायत कुछ हफ्तों बाद 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest