Bharat Express

Pathan controversy: दीपिका की ‘बिकिनी’ पर बढ़ा विवाद तो पायल रोहतगी सपोर्ट में उतरीं, बोलीं- ऐतराज जताना बेवकूफी

Pathan controversy: एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने पठान फिल्म के बिकिनी सीन को लेकर दीपिका पादुकोण का सपोर्ट किया और कहा कि आपत्ति जताने जैसी कोई चीज ही नहीं है.

Pathan controversy

पठान विवाद पर पायल रोहतगी

Pathan controversy:  पठान फिल्म रिलीज़ होने से पहले चर्चा में आ गई है. जहां इस फिल्म के पहले सॉन्ग को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. हाल ही में रिलीज़ हुए बेशर्म रंग सॉन्ग में दीपिका के बोल्ड लुक को लेकर यूज़र्स ने अब आपत्ति जताई है. भगवा रंग की बिकिनी पर विश्व हिंदू परिषद ने हिंदू सम्प्रदाय की भावनाओं को ठेस पहुँचाने की बात भी कही है. इस पूरे विवाद को लेकर अब पायल रोहतगी ने प्रतिक्रिया दी है. जहां पायल ने इस पूरे विवाद को बेतुका करार दिया है.

पायल को भा गया दीपिका का लुक

पायल रोहतगी ने फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर उठ रही आपत्ति‍ पर रिएक्ट किया है. वह कहती हैं- मुझे लगता जिस तरह से ये ऑब्जेक्शन उठाया जा रहा है वह बिलकुल बेबुनियाद है. आप कलर को टारगेट कर रहे हैं जो गलत है. अब ऐसा तो नहीं है कि दीपिका ने बिकनी में सनातन धर्म के भगवानों की तस्वीर लगाई हो. रंग की वजह से किसी को भी कैसे टारगेट किया जा सकता है. इतना ही नहीं पायल आगे बताती हैं कि ‘मैं जिस रियलिटी शो में थीं उसमें भी इसी रंग का यूनिफॉर्म था. वहाँ कंटेस्टेंट कभी उसे पैरों से लात भी मारते थे, कभी फाड़ भी देते थे. तो क्या सब गलत हो गए?’

ये भी पढ़ें- Besharam Rang: पठान के सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका की बिकिनी पर बवाल, जानें कौन है आउटफिट डिजाइन करने वाली डिजाइनर

दीपिका पर टिप्पणी

‘बेशर्म रंग’ को लेकर अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चर्चा होने लगी है. नरोत्तम मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमें एक वीडियो भी है. इस वीडियो में गृह मंत्री ने पठान के गाने को लेकर आपत्ति जताई है. ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फिल्म #Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा।” बता दें, जेएनयू में हुए स्टूडेंट प्रोटेस्ट के दौरान दीपिका पादुकोण की मौजूदगी से पिछले साल खूब बवाल हुआ था. उनके इसी बवाल के आधार पर ये बात कही गई है.

इसलिए हो रही बायकॉट

कई यूज़र्स ने पठान फिल्म को बैन करने की भी मांग की है. चार साल बाद शाहरुख़ खान फिल्म लेकर आ रहे हैं. जहां लंबे समय बाद स्क्रीन पर दीपिका और शाहरुख़ खान की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. ऐसे में फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे. हालांकि इस फिल्म को लेकर भी अब विरोध होना शुरू हो गया है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज़ हुआ है जिसे काफी प्यार भी मिल रहा है. फैंस को इस गाने में दीपिका के सेंशुअस लुक और शाहरुख संग उनकी इंटेंस केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. हालांकि कई फैंस इसपर आपत्ति भी जता रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest