Bharat Express

Watch: बिना हेलमेट पहने अधीर रंजन चौधरी ने चलाई बाइक, नेटिजन्स ने घेरा तो दिया ऊल-जुलूल तर्क

हालांकि, अब अधीर रंजन चौधरी ने स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस मुझे दंडित करती है तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस स्थान पर मैं बाइक चला रहा था वहां कोई लोग नहीं थे.

अधीर रंजन चौधरी

अधीर रंजन चौधरी

Watch: अधीर रंजन चौधरी को रविवार को पश्चिम बंगाल के बेरहामपुर के पास बिना हेलमेट पहने बुलेट चलाते हुए देखा गया. इसके बाद कांग्रेस नेता के ऊपर ट्रैफिक नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुए वीडियो में उन्हें पीछे बैठे एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल चलाते देखा जा सकता है. मुर्शिदाबाद में उनके साथ दर्जनों अन्य बाइकर्स भी थे. क्लिप में चौधरी को बाइक चलाते समय हेलमेट के बजाय टोपी पहने देखा जा सकता है. यहां तक कि उन्हें बाइक के हैंडलबार को खोलकर स्टंट करते हुए भी देखा गया. इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर पुलिस उन्हें यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए दंडित करती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन उन्होंने दावा किया कि सड़क सुनसान थी.

हालांकि, अब अधीर रंजन चौधरी ने स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा, “अगर पुलिस मुझे दंडित करती है तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस स्थान पर मैं बाइक चला रहा था वहां कोई लोग नहीं थे. और मैंने लंबे समय के बाद सवारी की क्योंकि उस जगह से मेरी यादें जुड़ी हुई हैं.”

-भारत एक्सप्रेस

 

 

Bharat Express Live

Also Read