Bharat Express

तो…Adi का एक भाई है Ajit! आनंद महिंद्रा ने AJITDAS के जूते की फोटो पर ऐसे लिए मजे

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मजेदार ट्वीट करते हुए एक पोस्ट की है. इस पोस्ट में उन्होने एक जूते की फोटो डाली है. जिसमें ब्रांड एडिडास (Adidas) की कॉपी है और उस पर नाम ‘अजीतदास’ लिखा हुआ है

भारत में कपड़े, जूते समेत कई चीजों के पॉपुलर ब्रांड्स मौजूद है. इसके बावजूद भी भारत में कई कंपनी लगभग सभी ब्रांड्स की हूबहू कॉपी बनाकर बाजार में बेचना शुरु कर देती हैं. जिसके वजह से कई बार लोग नकली ब्रांड खरीद लेते हैं. ये कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स के डिजाइन को ऐसे बनाते है. जिससे वो एकदम उसी तरह के लगते हैं.
इसी को देखते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मजेदार ट्वीट करते हुए एक पोस्ट की है.

इस पोस्ट में उन्होने एक जूते की फोटो डाली है. जो ब्रांड एडिडास (Adidas) की कॉपी है और उसका डिजाइन भी वैसा ही है. इसके बाद ट्विटर पर यूजर्स की तरफ से जबरदस्त जवाब दिया जा रहा है.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने उड़ाया मजाक

उद्योगपति आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर जो फोटो लगी है अगर उसको ध्यान से देखा जाए. जो उस पर एडिडास (Adidas) की जगह ‘अजीतदास’ लिखा हुआ है. जो काफी अटपटा नाम लग रहा है लेकिन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इसका सीधा सा मतलब है कि आदि का एक भाई है जिसका नाम अजीत है. वसुधैव कुटुम्बकम? उद्योगपति के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का जोरदार रिस्पांस देखने को मिला.

उनके ये ट्वीट पोस्ट करने के बाज सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. सभी अपनी अलग-अलग राय दी. एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए 2 फोटो पोस्ट की जिसमें एक ‘अजीतदास’ का जूता था तो दूसरी तरफ ‘कालीदास’ की टी-सर्ट. इसके अलावा एक ने एडीदास से मिलते जुलते सभी नामों की फोटो डाल दी. खैर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट करके यूजर्स के साथ मजे ले लिए है.

 

भारत में ऐसा सिर्फ एडीदास के साथ नहीं, यहां लगभर हर तरह की कंपनियों की एक कॉपी ब्रांड जाएंगे जो दिखने में एक जैसे लगते है. बाजारों इनको खरीदनों वालों की भी काफी भीड़ लगती है. क्योंकि आमतौर पर ब्रांड के दाम काफी महेंगे होते है. इसलिए लोग दिखावे के लिए इसकी कॉपी का इस्तेमाल करते है. राजधानी दिल्ली में ही ऐसे कई बाजार है जहां आपको कई कंपनियों के जूते मिल जाएंगे और आप भी वहां जाकर आसानी से उन्हे खरीद सकते हैं.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read