Bharat Express

Viral Video: गजब का देसी जुगाड़, बाइक में लगा दिया ट्रैक्टर का चक्का, वीडियो देख लोग हैरान

वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस अद्भुत गाड़ी को देखकर हैरान हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भाई ये तो कमाल है.’

Viral Video

Viral Video

Viral Video: हम भारतीय समस्याओं का तुरंत समाधान निकालने वाले जुगाड़ में बहुत अच्छे हैं. देश में एक से बढ़कर एक जुगाड़ू लोग हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो पिछले कुछ दिनों से खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स का जुगाड़ देख लोग हैरान हैं. वीडियो में बाइक के सामने एक ट्रैक्टर का चक्का है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है, जिसके स्टैंड पर एक लड़का बैठकर फुल एन्जॉय करता नजर आ रहा है.. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग कह रहे हैं वाह क्या जुगाड़ है.

ये बाइक है या ट्रैक्टर

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दो लड़के एक अजीब गाड़ी पर सवार नजर आ रहे हैं, जिसमें पीछे एक मोटर बाइक की मशीन और फ्रेम तो दिख रहा है, लेकिन आगे का पहिया ट्रैक्टर या ट्रक जैसा दिख रहा है. इतना ही नहीं, फ्रंट व्हील के ऊपर एक सीट भी बनाई गई है, जिस पर एक लड़का बैठा नजर आ रहा है. वहीं दूसरा लड़का बाइक की पिछली सीट पर बैठकर इसे चला रहा है.

यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: राजघाट पर पहलवानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, दोबारा सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी!

लोगों ने कहा- वाह क्या जुगाड़ है

वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस अद्भुत गाड़ी को देखकर हैरान हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भाई ये तो कमाल है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये ट्रैक्टर है या बाइक.’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘ये कार तो कमाल है.’ वहीं कई ने लिखा लोगों ने इमोजी शेयर कर अपनी बात रखी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest