Bharat Express

नेशनल मीडिया कॉन्क्लेव में शामिल होंगे भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेन्द्र राय, मानव रचना यूनिवर्सिटी में हो रहा आयोजन

मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज (MRIIRS) की तरफ से नेशनल मीडिया कॉन्क्लेव का आज (17 अक्टबूर) आयोजन किया जाएगा.

upendra rai

भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय

मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज (MRIIRS) की तरफ से नेशनल मीडिया कॉन्क्लेव का आज (17 अक्टबूर) आयोजन किया जाएगा. जिसमें भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन एवं सीएमडी उपेन्द्र राय शामिल होंगे. कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 9.45 बजे से होगा. इस कार्यक्रम का विषय Indian Presidency in G20: Media Challenges in SDGs Reportage है. जिसमें वक्ता अपने-अपने विचारों को साझा करेंगे.

कार्यक्रम में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री नितिन जयराम गडकरी भी शामिल होंगे. साथ ही केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और अर्जुन मुंडा भी शिरकत करेंगे.कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ होगी. इसके बाद मानव रचना विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. संजय श्रीवास्तव आतिथियों का स्वागत करेंगे. इस दौरान एक किताब का विमोचन भी किया जाएगा.

कई पुरस्कारों से सम्मानित किए जा चुके हैं उपेंद्र राय

बता दें कि भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय पत्रकारिता की दुनिया में जाना-पहचाना नाम है. पत्रकारिता में उनके योगदान के लिए वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- TV-D1 Gaganyaan: भारत के गगनयान की पहली उड़ान की तारीख सामने आई, जानें कब-कैसे होगी टेस्‍ट लॉन्चिंग

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क हिन्दी, अंग्रेजी और उर्दू में जनता तक सभी खबरें पहुंचा रहा है. वरिष्ठ पत्रकार उपेन्द्र राय की कोशिश है कि मीडिया समूह के सभी प्लेटफॉर्म को वक्त के हिसाब से वाइब्रेंट बनाते हुए पत्रकारिता के नैतिक मूल्यों को जिंदा रखा जाए. लिहाजा, टीवी के साथ-साथ डिजिटल में खबरों के सभी पहलुओं पर जोर दिया जा रहा है.

भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read