Bharat Express

पाकिस्तान और तालिबान समर्थित आतंकवाद से निपटने के लिए जरूरी है मोदी सरकार: डॉ. राजेश्वर सिंह

कांग्रेस की छद्म धर्म निरपेक्षता है जिसके चलते उनके नेता अफगानिस्तान में बाबर की कब्र पर जाते हैं. लेकिन उनकी विचारधारा उन्हें अयोध्या जाने से रोकती है, कांग्रेस कम्युनिस्ट पार्टी के साथ है, जिनका वैचारिक झुकाव चीन के साथ है.

Rajeshwar Singh

बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह

लखनऊ पब्लिक स्कूल में आयोजित सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र और मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मलेन में बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मोहनलालगंज से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर को प्रचंड बहुमत से जिताने का जनता से आह्वान किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय राय और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष त्रियंबक त्रिपाठी उपस्थित रहे. बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोलते हुए विधायक राजेश्वर सिंह ने कहा की सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र कौशल किशोर को बड़ी बढ़त दिलाएगा, क्योंकि प्रत्येक कार्यकर्ता, प्रत्येक बूथ अध्यक्ष के पास असीमित ऊर्जा, जोश और समर्पण है.

BJP MLA Dr. Rajeshwar Singh

बूथ अध्यक्ष को पार्टी का महत्वपूर्ण पदाधिकारी बताते हुए सरोजनी नगर विधायक डॉ. राजेशर सिंह ने कहा कि आप के समर्पण ने प्रधानमंत्री मोदी के सपने को आकार दिया, आप के समर्पण के कारण योगी के सुशासन को दूसरी बार जनता ने स्वीकृति प्रदान की. विधायक ने आगे कहा कि देश भर में भाजपा के 12 लाख बूथ अध्यक्षों के तप-त्याग के कारण आज 17 राज्यो में बीजेपी की सरकार है, बूथ अध्यक्षों के समर्पण के कारण देश को सशक्त सरकार मिली, देश सुरक्षित हाथ में है, विधायक ने तीसरी बार प्रचंड बहुमत से, 400 लोकसभा सीटों के साथ मोदी सरकार की वापसी का विश्वास व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश जगाया.

“कांग्रेस के नेता बाबर की कब्र पर जाते हैं”

सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने लोकसभा चुनाव को विचारधारा की लड़ाई बताते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा की अन्त्योदय की विचारधारा है तो दूसरी तरफ सपा की छद्म समाजवाद जो एक परिवार तक सीमित और कांग्रेस की छद्म धर्म निरपेक्षता है जिसके चलते उनके नेता अफगानिस्तान में बाबर की कब्र पर जाते हैं, लेकिन उनकी विचारधारा उन्हें अयोध्या जाने से रोकती है, कांग्रेस कम्युनिस्ट पार्टी के साथ है, जिनका वैचारिक झुकाव चीन के साथ है, इस लिए देश के लिए ऐसी विचारधारा और ऐसी सोच ठीक नहीं है.

“माफिया या तो जेल में हैं या भगवान के घर चले गए”

भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर बोलते हुए डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा कि मोदी –योगी युग में देश के बॉर्डर सुरक्षित हैं, भारत पांचवीं आर्थिक महाशक्ति और चौथी सैन्य शक्ति है, पहले लखनऊ, अयोध्या, काशी सहित देश के सभी प्रमुख शहरों में आतंकी धमाके होते थे, भाजपा सरकार आने के बाद धमाके पूरी तरह बंद हो गए. उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश के अपराधी, माफिया या तो जेल में हैं या भगवान् के घर चले गए, उत्तर प्रदेश के सुशासन मॉडल की चर्चा पूरे देश में है.

BJP MLA Dr. Rajeshwar Singh

डॉ. राजेश्वर सिंह लोकसभा चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि पकिस्तान के साथ 3200 किलोमीटर, चीन के साथ 3500 किलोमीटर, म्यामार के साथ 1600 किलोमीटर और बांग्लादेश के साथ भारत की 4000 किलोमीटर लम्बी संवेदनशील सीमा है, देश के बार्डर की रक्षा के लिए एक संवेदनशील और सशक्त सरकार की आवश्यकता है, देश को ऐसी सरकार की आवश्यकता है जो घुसपैठ के खिलाफ कार्रवाई करे, जो अवैध धर्मान्तरण के खिलाफ कार्रवाई करे और कानून बनाए.

यह भी पढ़ें- ‘2.75 करोड़ मतदाता…194 उम्मीदवार’, केरल की 20 लोकसभा सीटों पर मतदान कल, इन दिग्गज हस्तियों की किस्मत का होगा फैसला

बूथ अध्यक्षों का मार्गदर्शन करते हुए सरोजनीनगर विधायक ने कहा की पन्ना प्रमुख का दायित्व ऐसे कार्यकर्ताओं को दिया जाना चाहिए जिन्हें प्राप्त दायित्व के सभी व्यक्तियों की पूरी जानकारी हो, प्रत्यके व्यक्ति भाजपा की नीतियों से प्रभावित है, इस तरह प्रत्येक व्यक्ति का मतदान और हर वोट भाजपा के पक्ष में पड़े यह सुनिश्चित हो.

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय राय, विशिष्ट अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष त्रियम्बक त्रिपाठी, मोहनलालगंज से प्रत्याशी कौशल किशोर, भाजपा जिलाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी, लोकसभा प्रभारी सूर्य नारायण तिवारी, लोकसभा संयोजक अरुण सिंह गप्पू, लोकसभा विस्तारक विवेक दीक्षित, मंडल अध्यक्ष शिव बक्श सिंह, विवेक राजपूत, मोहित तिवारी, के के श्रीवास्तव, शिव शंकर विश्वकर्मा और विनोद मौर्या, सरोजनी नगर विधानसभा प्रभारी के के अवस्थी, संयोजक राजेंद्र बाजपेई और भुवनेंद्र सिंह उपस्थित रहे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read