Bharat Express

“पहले की गलती अब नहीं दोहराएगी कांग्रेस..” , अजय राय का बेबाक़ इंटरव्यू

अजय राय ने कहा कि बीजेपी ने मुख़्तार अंसारी के साथ मिल कर मुझे 2009 का चुनाव हरवाया था. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बीजेपी की तरह झूठ नहीं बोलते.

UP News

UP News

UP News: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) अपना पदभार ग्रहण करने के बाद से भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर हैं. भारत एक्सप्रेस यूपी-उत्तराखंड के एडिटर पवन सिंह सेंगर के साथ बातचीत में उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की क्या रणनीति होने वाली है इस पर विस्तार से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले की गलती अब नहीं दोहराएगी.

यहां देखें पूरा इंटरव्यू:

अजय राय ने कहा कि बीजेपी ने मुख़्तार अंसारी के साथ मिल कर मुझे 2009 का चुनाव हरवाया था. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बीजेपी की तरह झूठ नहीं बोलते. स्मृति ईरानी ने चुनाव झूठ बोल कर जीता था. अजय राय ने भारत एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस का प्लान भी बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और क़ानून व्यवस्था के नाम पर इंडिया गठबंधन के साथा बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेगी.

अजय राय ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुजराती ठेकेदार यूपी का सारा काम कर रहे हैं, इससे यूपी के लोग और भी बेरोजगार हो रहे हैं. यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है. उन्होंने कहा कि रही बात इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारें की तो राष्ट्रीय नेतृत्व सीटों का फॉर्मूला तय करेंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest