Cyclone Michaung: तस्वीरों में देखें कुदरत का ‘तांडव’, चेन्नई में सड़कें बनी समंदर!

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है कि 12 घंटे की “बेरहम” बारिश ने उनके आवासीय इलाकों में पानी भर दिया है. कुछ अन्य वीडियो में तेज़ हवाएं चलती हुई दिखाई दे रही हैं,

सड़कों पर बह रही हैं कारें

सड़कों पर बह रही हैं कारें

Cyclone Michaung: मिचौंग चक्रवात सोमवार यानी आज उत्तरी तमिलनाडु में दस्तक देने वाला है. इससे पहले ही सड़कों पर पानी भर गया है. जगह-जगह कारें तैर रही हैं. सोशल मीडिया पर चेन्नई के सड़कों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने राज्य की जलमग्न सड़कों के साथ-साथ हवाई अड्डे के दृश्य भी साझा किए हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है कि 12 घंटे की “बेरहम” बारिश ने उनके आवासीय इलाकों में पानी भर दिया है. कुछ अन्य वीडियो में तेज़ हवाएं चलती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि कुछ में पानी के नीचे ज़मीन का बड़ा हिस्सा दिखाई दे रहा है.

 

बता दें कि कुछ तूफानों की भविष्यवाणी करना दूसरों की तुलना में कठिन होता है, और चक्रवात मिचौंग उनमें से एक प्रतीत होता है. शुरुआत में सोमवार 4 दिसंबर तक तमिलनाडु के चेन्नई में भूस्खलन होने की उम्मीद थी, तब से चक्रवात ने अपना मन बदल लिया है, और अब आंध्र प्रदेश राज्य के साथ टकराव की राह पर है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, यह चक्रवारत आज सोमवार को किसी भी समय बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पश्चिमी भाग पर एक गहरे दबाव के रूप में स्थित था. इंडियन रेलवे ने चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. चक्रवात को लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है. अलर्ट को देखते हुए यह फैसला लिया गया ताकि यात्रियों को कोई परेशानी न हो. रेलवे ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read