Bharat Express

LPG Price Hike: होली से पहले जनता पर महंगाई की मार, रसोई सिलेंडर 50 रुपए हुआ महंगा तो कमर्शियल सिलेंडर के दाम 350 रुपए बढ़े

LPG Cylinder New Rate: मार्च के पहले दिन उपभोक्ताओं को महंगाई का बड़ा डोज मिला है. महीने के पहले दिन ही एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ गए हैं.

LPG Cylinders

LPG Cylinders

LPG Price Hike: होली से महज कुछ दिन पहले जनता को महंगाई की एक और मार का सामना करना पडेगा. मार्च के पहले दिन घरेलू और कमर्शिलय गैस के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. दिल्ली में 14.2 किलो के घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 1,103 रुपये हुई. तो वहीं कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 350.50 रुपए की बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में आज से 19 किलो के कमर्शियल सिलिंडर की कीमत बढ़कर 2119.50 रुपए हो गई है.

ये भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में नरमी, इन शहरों में बदले पेट्रोल-डीजल की दाम, जाने ताजा रेट

एलपीजी सिलेंडर 50 रुपये महंगा होने के बाद अब दिल्ली में घरेलू सिलेंडर की कीमत बढ़कर 1,103 रुपये हो गई है. जबकि कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में 350 का इजाफा होने के बाद अब कमर्शियल सिलेंडर 2119.50 का मिलेगा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read