Bharat Express

अरुणाचल प्रदेश के फुटबॉलर का AFC अंडर-17 एशियन कप के लिए भारतीय टीम में चयन

भारत की अंडर-17 पुरुष राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच बिबियानो ने टीम की घोषणा की थी, जहां अरुणाचल प्रदेश के उभरते फुटबॉल स्टार को स्थान मिला है.

Footballer from Arunachal Pradesh

अरुणाचल प्रदेश फुटबॉलर

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश समय-समय पर ऐसे खिलाड़ी तैयार करता रहा है जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं. इस बार प्रदेश के फुटबॉलर ओमंग डोडुम को एएफसी अंडर-17 एशियन कप, थाईलैंड, 2023 के लिए भारत की अंतिम टीम में चुना गया है. वह एशिया में सबसे प्रतिष्ठित फुटबॉल आयोजन के लिए चुनी गई 23 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम में शामिल हैं.

अरुणाचल प्रदेश के उभरते फुटबॉल स्टार को मिला स्थान

भारत की अंडर-17 पुरुष राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडीस ने मंगलवार को टीम की घोषणा की थी, जहां अरुणाचल प्रदेश के उभरते फुटबॉल स्टार को स्थान मिला है. टीम अगले एक जून को थाईलैंड के लिए रवाना होगी. भारत एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत अगले 17 जून को वियतनाम के खिलाफ करेगा.

अगला गेम 20 जून को उज्बेकिस्तान के खिलाफ है, जबकि महत्वपूर्ण तीसरा मुकाबला 23 जून को ग्रुप डी में जापान के खिलाफ है. टूर्नामेंट पथुम थानी और बैंकॉक में खेला जाएगा.

पूर्व पेशेवर फुटबॉलर के बेटे

ओमांग पूर्वी कामेंग जिले के बामेंग निर्वाचन क्षेत्र के मलोरांग (मेओरा) गांव के अरुणाचल प्रदेश के पूर्व फुटबॉलर केज डोडुम और मेनी तयेम डोडुम के बेटे हैं. जहां तक ​​स्थानीय फुटबॉल का संबंध है, सातवीं ‘इंटर-फ्रंटियर फुटबॉल टूर्नामेंट’ में पांच टीमें भाग ले रही हैं. आईटीबीपी लिकाबाली एसएचक्यू डीआईजी विशाल आनंद ने 20 बटालियन कमांडेंट ताशी नामग्याल और अन्य की उपस्थिति में सोमवार को पश्चिम सियांग जिले के आलो में आईटीबीपी परेड ग्राउंड में शुरू किया था.

शुरूआती मैच बराबरी पर समाप्त हुआ और नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर और नॉर्थ वेस्ट फ्रंटियर ने एक-एक गोल किया.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest