Bharat Express

‘फ्रेश पिक विद लव’ एक छोटी सी शुरुआत

इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से बैंगलोर में अपनी अलमारी से कुछ इस्तेमाल किए गए कपड़ों की बिक्री शुरू करने के लिए इंटरनेट की शक्ति का उपयोग किया.

Fresh Pick With Love' A Small Beginning

'फ्रेश पिक विद लव' एक छोटी सी शुरुआत

इसमें बात में कोई शक नहीं है कि COVID-19 महामारी ने एक डिजिटल दुनिया में  तेजी से बदलाव किया है. सोशल मीडिया कि अगर बात करें तो  इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कई नेटिज़न्स के लिए अलग ही रूप से युवा लोगों के लिए बिना किसी परेशानी और भारी निवेश के तनाव को कम करते हुए व्यापार बन गए. इसी तरह, विटसीवोनो ने अगस्त, 2020 में ‘फ्रेश पिक विद लव’ नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल अकाउंट बनाया था जिसका सहारा लेकर बैंगलोर में अपनी अलमारी से कुछ इस्तेमाल किए गए कपड़ों की बिक्री शुरू करने के लिए इंटरनेट की शक्ति का उपयोग किया.

विटसीवोनो ने बताया अध्यन 
विटसीवोनो ने  अपनी बात बताते हुए कहा कि शुरुआत में मैंने ज्यादा महत्व नहीं दिया क्योंकि मैंने बस अपने कुछ इस्तेमाल किए हुए कपड़ों को बेचने की योजना बनाई थी विट्सी बताती हैं कि तब उन्हें नहीं पता था कि यह आज उनकी आय का मुख्य स्रोत बन जाएगा. “जैसे ही मैंने कुछ आइटम बेचे, मैंने शहर से ही कुछ कपड़े मंगवाने शुरू कर दिए और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रही.

इसे भी पढें : नागाओं और गोरखाओं के बीच मजबूत बंधन के लिए सरकार

सोशल मीडिया का सफर
देखते ही देखते आज इंस्टाग्राम पेज के फॉलोअर्स की संख्या 35,000 से अधिक हो गई है. हालांकि, बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए, उन्होंने बाद में विभिन्न फैशन परिधानों को बेचने, खरीदने और खोजने के लिए एक ऑनलाइन साइट ओयेला के साथ भी समझौता किया. उसने आज तक 8000 से अधिक वस्तुओं की बिक्री की है Oyela पर वह Instagram और स्टोर पर समान छूट और बिक्री मूल्य पर बिक्री करती है. उसने कहा कि उसे शहर में भी एक स्टोर खोलने की जरूरत महसूस हुई. इसने उसे बिक्री के लिए सामान लाने के लिए दूसरे शहरों और यहां तक ​​​​कि विदेशों की यात्रा करने की मांग की.

Bharat Express Live

Also Read

Latest