Bharat Express

GAZIPUR- राज्यपाल मनोज सिन्हा के घर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भंडारे में हुए शामिल

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से मिले रक्षामंत्री

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा का आवास है.आज उनके आवास पर आयोजित भंडारे में शामिल होने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे.

जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा इन दिनों अपने पैतृक गांव गाजीपुर के मोहनपुरा में हैं.  उनके आवास पर आयोजित सप्त दिवसीय भागवत कथा के  बाद  आज भंडारे का आयोजन किया गया है.  इसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होने के लिए पहुंचे हैं.  इस आयोजन में आज कई अन्य गणमान्य राजनीतिक हस्तियों के शिरकत करने की सूचना है.

मोहनपुरा गांव पहुंचने पर मनोज सिन्हा ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत किया. इससे पहले मंगलवार सुबह रक्षामंत्री राजनाथ सिंह वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरे. और BJP के नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद रक्षामंत्री हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए.

मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में बने हैलीपेड पर कई BJP नेता रक्षामंत्री की अगवानी के लिए मौजूद थे. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा का आवास है. आवास परिसर में ठाकुर जी के मंदिर पर आयोजित श्रीमद्भागवत कथा का समापन सोमवार को हुआ.

जिसमें रक्षामंत्री समेत तमाम राजनीतिक दिग्गज  नेता पहुंचे. केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह, अश्विनी चौबे, पंकज चौथरी, प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सहकारिता मंत्री जे पी एस राठौर, इफको के प्रबंध निदेशक यू एस अवस्थी आदि के भी आने की सूचना है.

-भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read