Bharat Express

Gujarat Election: मैं एक करोड़ नहीं खर्च कर सकता, कार्यकर्ता पैसे की मांग कर रहे थे- नामांकन वापस लेने वाले कंचन जरीवाला के बयान से AAP की किरकिरी

kanchan jariwala

कंचन जरीवाला का 'आप' पर यू-टर्न

गुजरात विधानसभा चुनाव में आरोप प्रत्यारोप की सियासत अब एक चरम पर चली गई है. सूरत पूर्व से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कंचन जरीवाला ने अपनी ही पार्टी के ऊपर यू-टर्न ले लिया है. बता दें एक तरफ आप पार्टी ने बीजेपी के ऊपर कंचन जरीवाला के किडनैपिंग का आरोप लगाया था वहीं अब जरीवाला ने अपना नामांकन वापस लेते हुए आप पार्टी के ऊपर सावल खड़ कर दिए है. उन्होने बताया कि आप पार्टी के कार्यकर्ता ने उनसे पैसे मांगना शुरू कर दिए थे. इसलिए उन्होने अपना नाम वापस ले लिया.

जरीवाला ने ‘आप’ के आरोप को खारिज किया

कंचन जरीवाला ने आप के उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया जिसने गुजरात में बड़ा सियासी ड्रामा शुरू कर दिया था. कंचन ने कहा कि उनका कोई अपहरण नहीं हुआ था. बीजेपी ने उनका अपहरण नहीं करवाया था. उन्होने आगे कहा कि मेरी इतनी हैसियत नहीं है कि वो 80 लाख रूपये से लेकर एक करोड़ रुपये तक दे सकें. उन्होने आगे बताया कि पार्टी का उनके ऊपर दवाब बन रहा था, लोग बार-बार फोन कर रहे थे. जिससे मैं काफी परेशान हो गया था. मैं अपने बेटे के दोस्तों के साथ चला गया था. मुझे आगे क्या करना है, ये मैं 5 से 7 दिनों में बताऊंगा.

जनता से नहीं मिल रहा था समर्थन

जरीवाला ने मीडिया से बात करते हुई कई बड़ी बातें कहीं है, उन्होने से भी कहा कि, जनता से समर्थन नहीं मिल रहा था. और उनके सामज के लोग उनको बताया कि आप देश विरोधी पार्टी है. और मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी.

गुजरात में जारी है सियासी ड्रामा

गुजरात में पिछल कई दिनों से आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी ड्रामेबाजी जारी है. दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहें है्ं. जरीवाला की वापसी के बाद पूरा मामला आप पार्टी के विपरीत चला गया. जब तक जरीवाला सामने नहीं थे तब तक तो आप पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे थे. लेकिन उनके वापस आते ही सारी हवा एक बार फिर बीजेपी की तरफ बहती हुई दिखाई दे रही है.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read