Bharat Express

“अगर वो दोषी पाया जाता है…”, एल्विश यादव केस में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान

एल्विश लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए खुद को निर्दोष बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार है.

YouTuber Elvish Yadav और सीएम खट्टर

YouTuber Elvish Yadav और सीएम खट्टर

YouTuber Elvish Yadav: नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर पर अब हरियाणा के सीएम का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मामले में की जा रही कार्रवाई पर मेरा कोई प्रभाव नहीं है. हरियाणा के सीएम ने कहा कि अगर वह ऐसा करते हैं तो उचित कार्रवाई की जाएगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा, ”पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. इसमें हमारा कोई योगदान नहीं है. अगर एल्विश यादव ने गलती की है, तो उन्हें दंडित किया जाएगा, ”

फैन मीट के दौरान एल्विश से मिले थे खट्टर

बता दें कि हाल ही में मनोहर लाल खट्टर ने अपने फैन मीट के दौरान एल्विश यादव के साथ मंच साझा किया था, जहां हरियाणा के सीएम ने यूट्यूबर को बिग बॉस ओटीटी-सीजन 2 जीतने के लिए बधाई दी थी. हालांकि, हरियाणा के मुख्यमंत्री को इस कार्यक्रम के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. तब नेटिज़न्स ने राज्य के स्पोर्ट्स आइकनों को सम्मान नहीं देने के लिए आवाज उठाया था.

एल्विश समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

गौरतलब है कि नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. शुक्रवार को पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 49 में छापेमारी की थी और पांच कोबरा सांप, विभिन्न प्रजाति के नौ अन्य सांप और सांप का जहर बरामद किया था. मामले में गिरफ्तार लोगों ने दावा किया था कि उन्होंने एल्विश यादव को सांप का जहर सप्लाई किया था. अधिकारियों ने कहा कि इस बीच, मामले की जांच कर रहे नोएडा पुलिस के एक उप-निरीक्षक को हटा दिया गया है. नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन के प्रभारी उप-निरीक्षक संदीप चौधरी को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: MP Elections 2023: I.N.D.I.A. में आई दरार पर बोले पूर्व CM कमलनाथ- ‘हमने तो कोशिश की, लेकिन वो ऐसी सीट मांग रहे थे…’

पीटीआई ने रविवार को एक पुलिस प्रवक्ता के हवाले से कहा, “थाना प्रभारी सेक्टर-49, नोएडा को थाना क्षेत्र के भीतर अपराध को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने में असमर्थता के कारण रिजर्व पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है.” शनिवार को एल्विश को राजस्थान के कोटा में मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि रियलिटी टीवी स्टार को कोटा से हिरासत में लिया गया और पूछताछ के लिए ले जाया गया. कुछ घंटों बाद नोएडा पुलिस से बातचीत करके उन्हें रिहा कर दिया गया.

बताते चलें कि एल्विश लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए खुद को निर्दोष बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार है. वो मामले में पुलिस के साथ सहयोग के लिए तैयार हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read