Bharat Express

Lucknow: टैंकर का एक्सीडेंट होने पर तेल लूटने के लिए दौड़े बड़े और बच्चे, किसी ने उठाई बाल्टी तो कोई लेकर आया बोतल

हादसा लखनऊ के बुद्धेश्वर के पास का बताया जा रहा है. सड़क हादसे के बाद लोग तेल लूटने के लिए दौड़े और अपनी जान की परवाह भी नहीं की.

वीडियो ग्रैब सोशल मीडिया

Lucknow: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग सड़क पर फैले पेट्रोल तेल को लूटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंडियन ऑयल का टैंकर पलटने के बाद तेल लूटने के लिए कोई बाल्टी तो कोई बोतल लेकर दौड़ा. ये वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बुद्धेश्वर इलाके का बताया जा रहा है. जहां लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर तेल लूटते हुए दिखाई दिए तो वहीं अगर जरा सी भी चिंगारी कहीं से लग जाती तो इन सभी लोगों की जान पर बन सकती थी.

ये घटना लखनऊ के बुद्धेश्वर इलाके की बताई जा रही है, जहां एक सड़क हादसा होने के बाद तेल टैंकर पलट गया और लोग तेल लूटने के लिए दौड़ पड़े. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, टैंकर सड़क पर खड़ा है और आस-पास से गाड़ियां आ-जा रही हैं तो वहीं महिलाओं, पुरुषों के साथ ही बच्चे भी तेल लूटने के लिए बाल्टी और बोतल लेकर पहुंचे हैं. इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और कहा है कि,तेल लूटने के लिए लोगों में इस कदर होड़ देखी गई कि लोगों ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की. फिलहाल इस घटना में ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि, इसमें पेट्रोल था या डीजल, लेकिन सड़क के किनारे एक तेल का टैंकर खड़ा दिखाई दे रहा है और लोग तेल लूटते हुए देखे जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-UP News: नेपाल संसदीय समिति के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने CM योगी से की मुलाकात

कहा जा रहा है कि अगर गलती से भी किसी ने इस दौरान सिगरेट या बीड़ी पीकर फेंक दी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन लोगों ने अपनी जान की परवाह नहीं की. फिलहाल ये कहा जा रहा है कि इस भीड़ को देखते हुए पुलिस ने लोगों को हटाया और जल्दी से पूरा रास्ता साफ कराया और तेल के टैंकर को क्रेन की मदद से खड़ा कराया गया, ताकि किसी तरह का हादसा न हो सके. फिलहाल ये बात स्पष्ट नहीं हो सकी है कि एक्सीडेंट कैसे हुआ और किसी तरह की जानमाल की जानकारी सामने नहीं आ सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और सड़क से टैंकर को हटवा दिया गया है व सड़क भी साफ करवा दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anas Ghazi (@anas_ghazi_0771)

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read