Bharat Express

Gauri Khan FIR: अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज, 85.46 लाख हड़पने का है आरोप

Lucknow News: तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर गौरी खान हैं. लखनऊ सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Gauri Khan FIR

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (फोटो सोशल मीडिया)

Gauri Khan FIR: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और तुलसियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक समेत तीन के खिलाफ 85.46 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा यूपी की राजधानी में दर्ज किया गया है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि, “रुपये देने के बाद अभी तक फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला है. दूसरे फ्लैट का एग्रीमेंट भी किसी और के नाम कर दिया गया है. सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.”

महाराष्ट्र के मुम्बई अंधेरी ईस्ट निवासी किरीट जसवंत शाह के मुताबिक, “साल 2015 में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मेसर्स तुलसिसानी कंस्ट्रक्शन एण्ड डेवलपर्स ग्रुप ब्रांड एम्बेसडर थी. गौरी खान कंपनी का प्रचार-प्रसार कर रही थी. गौरी खान द्वारा कंपनी द्वारा सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जाने की जानकारी दी गई. गौरी खान की बातों में आकर वह अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे, जहां तुलसियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी और निदेशक महेश तुलसियानी से मिले. दोनों ने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई. साथ ही फ्लैट बुक कराने पर वर्ष 2016 में कब्जा देने का भरोसा दिलाया था.”

पीडि़त का आरोप है कि “उनकी बातों में आकर 85.46 बताए खाते में भेज दिए. छह माह के भीतर कब्जा न दे पाने पर ब्याज सहित रुपये वापस करने की बात भी उन्होंने कही, लेकिन ये भी उन्होंने नहीं किया. जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि जो फ्लैट उन्होने बुक कराया था, कंपनी द्वारा उसका एग्रीमेंट किसी और के नाम कर दिया गया है. रुपये वापस मांगने पर उन्हें धमकाना शुरू कर दिया गया.”

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलन्द्र गिरि के मुताबिक तहरीर पर गौरी खान, अनिल कुमार तुलसियानी और महेश तुलसियानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इस पूरे मामले में ये भी जानकारी सामने आ रही है कि अनिल कुमार तुलसियानी जो कि जेल में है पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में रिक्वेस्ट करेगी और पैसे की लेन-देन का जो विवाद है, उस पर पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें: UP News: लखनऊ के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़, 7 लड़कियों सहित 13 गिरफ्तार

इंटीरियर डिजाइनर हैं गौरी खान

बता दें कि गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनका खुद का ‘गौरी खान डिजाइन्स’ ब्रांड है. फिलहाल गौरी अपने पति शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म पठान की सुपर सक्सेस एंजॉय कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और वर्ल्ड वाइड भी पठान 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest