Bharat Express

Lucknow: द ग्रैंड जेबीआर होटल में होली पार्टी के दौरान जमकर हुआ बवाल, वीडियो वायरल, महिलाओं से छेड़खानी का भी आरोप

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला, जिसमें पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

वीडियो ग्रैब

Lucknow: राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार देर शाम द ग्रैंड जेबीआर होटल में होली पार्टी के दौरान जमकर बवाल हुआ. जिसमें जमकर लात-घूसे चले और महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी भी हुई. बताया जा रहा है कि नशे में धुत लोगों ने महिलाओं से अभद्रता की. इसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 6 लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य फरार हुड़दंगियों की पहचान कर रही है.

बता दें कि इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी रंग में रंगे कुछ लोगों को किसी स्थान से जाने की बात रह रहे हैं.

बताया जा रहा है कि होटल में जैसे ही नशे में धुत लोगों ने हुड़दंग मचाया, किसी ने तुरंत ही पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दे दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. हालांकि कुछ लोग पुलिस के पहुंचने से पहले वहां से भाग निकले.

पढ़ें इसे भी- बुजुर्ग पिता ने बेटे-बेटियों को सिखाया सबक, करोड़ों की सम्पत्ति कर दी सरकार के नाम, देह भी किया दान

प्रभारी निरीक्षक राम सिंह के मुताबिक, रविवार देर शाम करीब 07:30 बजे द ग्रैंड जेबीआर होटल में होली पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में कई लोग शामिल थे. इसी बीच किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच नोंकझोंक हो गई और उनका विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. प्रत्यदर्शियों की मानें तो फ्लोर पर लोग नशे में धुत होकर एक-दूसरी को लात-घूंसे और बेल्टों से पीट रहे थे, जिससे वहां भगदड़ मच गई. हालांकि इस मारपीट के बीच एक महिला वहां मौजूद थी. जो अपने मोबाइल कैमरे की मदद से पूरे प्रकरण का वीडियो तैयार कर रही है.जब यह मामला तुल पकड़ने लगा तो मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रुम पर सूचना दी. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि इस सम्बन्ध में किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी. फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस फरार हुड़दंगियों की पहचान कर रही है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read