Bharat Express

Rahul Gandhi के कंपकपाती ठंड में हाफ टी-शर्ट पहनने पर वकील ने स्पीड पोस्ट से भेजा जैकेट, कहा- सीएम योगी का आदेश है कि…

Rahul Gandhi: वकील श्रीपति त्रिपाठी ने कहा कि पूरे देश में कड़ाके ठंड पड़ रही है. सर्द हवाएं की वजह से लोग ठिठुरने को मजबूर है. लोगों का हाथ पैर हिलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में राहुल गांधी अभी भी इस कड़ाके की सर्दी में केवल हाफ टी-शर्ट में यात्रा कर रहे हैं.

Rahul Gandhi Tshirt

वकील ने राहुल गांधी को भेजी टी-शर्ट (फोटो ट्विटर)

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टी-शर्ट काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. नए साल की शुरूआत के साथ ही कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी है. ऐसे में राहुल गांधी अभी भी यात्रा में टी-शर्ट (T-Shirt) पहनकर चल रहे हैं. जिसको लेकर राहुल की टी-शर्ट पर जोर-शोर से चर्चा हो रही है. वहीं यूपी में वाराणसी के एक वकील ने राहुल गांधी को कड़ाके की ठंड में हाफ टी-शर्ट पहनने पर स्पीड पोस्ट के जरिए जैकेट भेजी है.

वाराणसी के वकील श्रीपति त्रिपाठी का कहना है कि पूरे देश में कड़ाके ठंड पड़ रही है. सर्द हवाएं की वजह से लोग ठिठुरने को मजबूर हैं. लोगों का हाथ पैर हिलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में राहुल गांधी अभी भी इस कड़ाके की सर्दी में केवल हाफ टी-शर्ट में यात्रा कर रहे हैं. ऐसे में मैंने उनके लिए जैकेट भेजी है. जिससे वो अपना ठंड से बचाव कर सकें. अधिवक्ता ने राहुल गांधी को भेजी जैकेट कहा- कांग्रेस पार्टी तो इन्हें जिन्न बनाने में लगी है.

‘राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं’

वहीं, अधिवक्ता श्रीपति मिश्र ने ये भी कहा ”राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं. उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रोड पर कोई सोता हुआ न मिले, ठिठुरन से किसी की मौत न हो. पूरे देश में पीएम मोदी भी निगाह बनाए हुए हैं. वहीं, ऐसे में राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं. उनके लिए हमने एक जैकेट भेजा है, जिससे ठंडी में उनका बचाव हो सके”.

ये भी पढ़ें-  Air India की फ्लाइट में दूसरी बार पेशाब करने का आया मामला, ‘नो फ्लाई लिस्ट’ की सिफारिश, जाने क्या कहते हैं नियम ?

बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी की हाफ टी-शर्ट पर काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी से पत्रकारों की तरफ से उनकी टी-शर्ट को लेकर सवाल भी किए गए. जिसका राहुल ने कई अलग-अलग तरीके से जवाब दिया. एक बार राहुल गांधी ने लाल किले से अपनी टी-शर्ट को लेकर पत्रकारों से कहा कि आप ये सवाल मुझसे पूछते हो कि आपको ठंड नहीं लगती है तो आपको किसानों से ये बात पूछनी चाहिए. वहीं उन्होंने दूसरी बार जब सवाल किया गया तो उन्होंने का कि जब सर्दी लगने लगेगी तब पहन लेंगे.

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read