Bharat Express

Lok Sabha Elections 2024: “UP में समाजवादी पार्टी ही हरा सकती है BJP को”, हरदोई में गरजे अखिलेश यादव, आजम खां को लेकर कही ये बात

UP Politics: अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है जबकि समाजवादियों ने आम जनता, किसानों, नौजवानों के लिए काम किया.

जनता को सम्बोधित करते अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav In Hardoi: लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल गरम चल रहा है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार प्रदेश के तमाम जिलों का दौरा कर रहे हैं और सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 2024 मिशन साधने के लिए रणनीति तैयार करने में जुटे हैं. इसी बीच वह शनिवार को हरदोई पहुंचे और यहां कार्यकर्तओं में जोश भरते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार चरम पर है. इसी के साथ दावा किया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही बीजेपी का मुकाबला कर सकती है. इसीलिए भाजपा सरकार सबसे ज्यादा अन्याय और अत्याचार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर कर रही है. साथ ही कहा कि बीजेपी से हर मुकाबले के लिए समाजवादियों को तैयार रहना होगा.

आम जनता को भरोसा है सपा की नीतियों पर

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव हरदोई में लोक जागरण अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. यहां पर समाजवादी पार्टी का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो रहा है. इसी को संबोधित करने के लिए वह पहुंचे थे और अपने कार्यकर्ताओं को जीत की टिप्स भी दी. साथ ही सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रशिक्षण शिविरों में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी बातें सीख रहे हैं. मुझे भरोसा है कि पार्टी नेता, कार्यकर्ता और बूथ स्तर के साथी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे. इसी के साथ ही अखिलेश ने कहा कि आम जनता को समाजवादी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों पर भरोसा है. साथ ही दावा किया कि, आने वाले समय में समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ें- अतीक की ‘क्वीन’ शाइस्ता परवीन समेत 6 आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क, कोर्ट ने दिया आदेश

चुनाव में नहीं बचा है समय

अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव में अब समय नहीं बचा है. आने वाले चार-पांच महीनों में प्रदेश से लेकर पूरे देश में चुनावी माहौल होगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाने की जिम्मेदारी समाजवादियों की है. साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं पर भरोसा जताते हुए कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भरोसा है कि समाजवादी एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ बीजेपी का मुकाबला करेंगे और उसे हराएंगे.

उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है भाजपा

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है जबकि समाजवादियों ने आम जनता, किसानों, नौजवानों के लिए काम किया. मुख्यमंत्री रोजगार पर भी सच क्यों नहीं बोलते है? सपा प्रमुख ने कहा कि आज हर गांव में बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. अखिलेश ने दावा किया कि तमाम गांवों में स्थिति यह है कि 100 फीसदी नौजवान बेरोजगार है. भाजपा महंगाई रोकने में पूरी तरह विफल है. अखिलेश ने भाजपा को किसान विरोधी बताया और कहा कि एक तरफ महंगाई बढ़ाकर उद्योगपतियों को बीजेपी मुनाफा करा रही है, लेकिन किसानों को गेंहू और धान का लागत मूल्य भी नहीं दिला रही है.

आजम खान को लेकर कही ये बात

इस मौके पर अखिलेश ने आजम खान को लेकर भाजपा पर हमला बोला और कहा कि देश के इतिहास में और किसी भी प्रदेश में अभी तक जितना अन्याय बीजेपी सरकार ने मोहम्मद आजम खान और उनके परिवार के साथ किया है उतना किसी के साथ नहीं हुआ होगा. सपा प्रमुख ने आजम खान और उनके परिवार के जेल जाने को लेकर भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि ये बीजेपी की सोची समझी साजिश और षड्यंत्र है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read