Bharat Express

“वो अनुभवी नेता मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा…” जानें ओपी राजभर ने लालू की तारीफ में क्यों पढ़ें कसीदे

राजभर ने कहा, “वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है.”

फोटो-सोशल मीडिया

OP Rajbhar News: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार से यूपी तक में संग्राम छिड़ा हुआ है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान और उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब के बाद सोशल मीडिया पर जहां भाजपा के दिग्गज मंत्रियों व नेताओं ने ‘मोदी का परिवार’ लिखकर नया अभियान छेड़ दिया है तो वहीं इसको लेकर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का ताजा बयान सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि, देश की 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं. इसी के साथ ही लालू के बयान को लेकर कहा कि वह अनुभवी नेता हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि, “लालू प्रसाद यादव बड़े नेता और अनुभवी नेता हैं और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है.” इसी के साथ ही पीएम मोदी को लेकर दिए गए लालू के बयान को लेकर राजभर ने कहा कि, ” वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है.” तो वहीं भाजपा नेताओं द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘Modi Ka Parivar’ लिखने का अभियान चलाने को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “अच्छी बात है, 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं.” इसी के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा कि, “हमें राजभवन या सीएमओ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. हमें सिर्फ खबर मिली है कि शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा. हमारी कोई मांग नहीं है. यह सीएम को तय करना है कि कौन सा विभाग किसे देना है.”

ये भी पढ़ें-UP Politics: इंतजार खत्म… अखिलेश का साथ छोड़ने वालों को मिल सकता है ‘गिफ्ट’, योगी सरकार का कैबिनेट विस्तार आज

जानें क्या कहा था लालू ने

बता दें कि बिहार में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल की एक रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि, ‘ये मोदी क्या है? नरेंद्र मोदी इन दिनों परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं, लेकिन पहले उन्हें बताना चाहिए कि उनके पास परिवार और बच्चे क्यों नहीं हैं, जिन लोगों के ज्यादा बच्चे हैं, उन्हें वे (पीएम मोदी) वंशवादी राजनीति बता रहे हैं. आपके परिवार नहीं है. आप हिंदू भी नहीं हैं. हर हिंदू अपनी मां के मरने पर मुंडन कराता है, लेकिन आपने अपनी दाढ़ी और बाल क्यों नहीं कटवाए, इसका जवाब दीजिए.’ बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने पटना के गांधी मैदान पर आयोजित हुई रैली के दौरान पीएम मोदी को लेकर ये टिप्पणी की थी.

पीएम मोदी ने भी दिया था ये जवाब

लालू प्रसाद यादव की टिप्पणी के बाद पीएम मोदी ने तेलंगाना की जनसभा में जवाब देते हुए कहा था कि, ‘भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में डूबे विपक्षी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है. मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं, जिनका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत ही मेरा परिवार है.’ इसी के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण, अश्विनी वैष्णव, धर्मेंद्र प्रधान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, गिरिराज सिंह और अनुराग ठाकुर सहित कई नेताओं ने भी ‘एक्स’ प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर कल से ये अभियान लगातार ट्रेंड कर रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read