Bharat Express

हमारी संवेदनाएं इजरायल के साथ, हमारे सभी कर्मचारी सुरक्षित- हमास के हमले के बाद APSEZ ने जारी किया बयान

इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध में अब तक हजारों लोगों की मौत हो गई है. युद्ध शुरू होने से इजरायल के साथ दूसरे देशों के चल रहे व्यापार पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

हमास के हमले के बाद APSEZ ने जारी किया बयान

इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध में अब तक हजारों लोगों की मौत हो गई है. युद्ध शुरू होने से इजरायल के साथ दूसरे देशों के चल रहे व्यापार पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. इसी बीच अडानी ग्रुप ने इजरायल के उत्तर में स्थित हाइफा बंदरगाह पर काम करने वाले अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर बयान दिया है. अदाणी पोर्ट्स एंड एसईजेड लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा है कि कर्मचारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के उपाय किए गए हैं. सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं. इसके साथ ही पोर्ट का संचालन निर्बाध गति से चल रहा है.

“कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उपाय किए गए हैं”

अदाणी पोर्ट्स एंड एसईजेड लिमिटेड के प्रवक्ता ने आगे कहा कि “ऐसे समय में, हमारी संवेदनाएँ इज़राइल के लोगों के साथ बनी हुई हैं. हम जमीन पर कार्रवाई की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं, जो दक्षिण इज़राइल में केंद्रित है, जबकि हाइफ़ा बंदरगाह उत्तर में स्थित है. हमने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए हैं और वे सभी सुरक्षित हैं. हम व्यवसाय निरंतरता योजना के साथ पूरी तरह सतर्क और तैयार हैं, जो हमें किसी भी घटना पर प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया करने में सक्षम बनाएगी.

यह भी पढ़ें- Assembly Election: एमपी में 17, राजस्थान में 23 और छत्तीसगढ़ 7 और 17 नवंबर… 3 दिसंबर को आएंगे 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के नतीजे

APSEZ की संख्या में हाइफ़ा का कुल योगदान कुल कार्गो मात्रा का 3% अपेक्षाकृत छोटा है. चालू वित्तीय वर्ष (अप्रैल 23-मार्च 24) के लिए, हमने 10-12 एमएमटी की हाइफ़ा कार्गो वॉल्यूम रेंज और एपीएसईज़ेड की कुल कार्गो वॉल्यूम मार्गदर्शन 370-390 एमएमटी के लिए मार्गदर्शन किया है. शुरुआती छह महीनों (अप्रैल-सितंबर 23) में, APSEZ की कुल कार्गो मात्रा 203 MMT थी, जिसमें से हाइफ़ा की हिस्सेदारी 6 MMT है. हम APSEZ के व्यावसायिक प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं.”

-भारत एक्सप्रेस

Also Read