Bharat Express

Parliament Session 2023 Live: राज्यसभा में राघव चड्ढा का का निलंबन खत्म, लोकसभा में उठी किसानों की कर्जमाफी की मांग

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बीच आज शीत सत्र का पहला दिन शुरू हो गया है. इस मौके पर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

पीएम मोदी

पीएम मोदी

Parliament Session 2023 Live:  पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बीच आज शीत सत्र का पहला दिन शुरू हो गया है. इस मौके पर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. गौरतलब है, मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. मध्य प्रदेश में भाजपा प्रचंड बहुमत पाकर 163 सीटें जीतने में सफल रही. वहीं राजस्थान में भाजपा को 115 सीटों पर जीत मिली. छत्तीसगढ़ में भाजपा 54 सीटें जीतकर सत्ता कब्जाने में सफल रही है. वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस को 64 सीटों पर जीत मिली. मिजोरम चुनाव 2023 के लिए आज मतगणना शुरू हो गई है.

संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ. सत्र के शुरू होते ही एनडीए के सांसदों ने पीएम मोदी का तालियां बजाकर जोरदार स्वागत किया. इसके अलावा, मोदी की मौजूदगी में लोकसभा में ‘तीसरी बार मोदी सरकार’ और ‘बार-बार मोदी सरकार’ के नारे लगाए. पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र 2023 की शुरुआत पर टिप्पणी की. पीएम मोदी ने कहा कि कल ही 4 राज्यों के चुनाव नतीजे आए हैं. बहुत ही उत्साहवर्धक परिणाम आए हैं. ये उनके लिए उत्साहवर्धक हैं, जो देश के सामान्य मानवी के कल्याण के लिए, देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए समर्पित हैं. पढ़ें पल-पल का अपडेट…

 

 

 

Bharat Express Live

Also Read