Bharat Express

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे बलिया, 6500 करोड़ की लागत से 7 राष्ट्रीय राज मार्ग परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Balia: बलिया के चितबड़ागांव नगर पंचायत के पास पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अपने दिए हुए वचन को पूरा कर रहा हूं.

nitin gadkari

नितिन गडकरी

नरेंद्र मिश्र, बलिया 

Balia: 2024 लोकसभा चुनाव भले ही अभी कोसो दूर है. लेकिन बीजेपी ने अपना अभियान छेड़ दिया है. सोमवार को शायद यही वजह है कि एक तरफ पीएम मोदी ने कर्नाटक में शिवमोगा हवाई अड्डे का उद्घाटन करते हुए, जल जीवन मिशन के तहत 950 करोड़ रुपये से अधिक की बहु-ग्रामीण योजनाओं का अनावरण और शिलान्यास किया. तो दूसरी तरफ यूपी के बलिया में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 6500 करोड़ की लागत से 7 राष्ट्रीय राज मार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया.

बिछ रहा है सड़कों का जाल 

केंद्र सरकार से लगायत प्रदेश सरकार ने विशेष रूप से सड़कों का जाल बिछाना शुरू कर दिया है. बलिया के चितबड़ागांव नगर पंचायत के पास पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि चुनाव में प्रचार के लिए मैं आया था. यहां की महत्वपूर्ण मांगे कुछ रखीं थीं और मैंने आपको वचन दिया था कि अगर आप वीरेंद्र सिंह को चुनकर देंगे. जितनी मांगे हैं उसे पूरी करूंगा. चुनाव जीतने के बाद आया हूं, मुझे इस बात की खुशी है कि उनमें दिए हुए वचन को पूरा कर रहा हूं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2014 के पहले यूपी में सड़क की हालत ठीक नही थी. जब प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में हमारी सरकार आई तब 2014 के पहले 7643 किमी सड़क था. पर उसके बाद 2023 तक वह राष्ट्रीय राज महामार्ग 13000 किमी हुआ है. इस बात का मुझे खुशी है. उत्तर प्रदेश के निर्माण कार्य के लिए के NH के ऊपर मैं वचन देता हूं यूपी के रास्ते रोड ,रोड इन्फ्रास्ट्रकर अमेरिका के बराबर 2024 समाप्त होने तक दूंगा.

मैं कभी झूठे आश्वासन नही देता- नितिन गडकरी

बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के चितबड़ागांव में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मैं कभी झूठे आश्वासन नही देता, पत्रकारों को मैं नम्रता पूर्वक आह्वान करता हूं. मेरी हर बात को रिकार्ड कर लो. उसमे से एक भी काम नही हुआ तो ब्रेकिंग न्यूज लगा लो. मैं विश्वास दिलाता हूं जो खाऊंगा वो करूंगा.

इसे भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में एक्शन में पुलिस, एनकाउंटर में एक बदमाश ढेर, अतीक के बेटे का ड्राइवर था अरबाज

मनोज सिन्हा जी के विशेष आग्रह पर, सैदपुर से मरदह तक के मार्ग का मंजूरी

मंच से नितिन गडकरी ने कहा कि पटना, से दिल्ली, चंदौली वाराणसी तक की कनेक्टिविटी हो जायेगी. कहा कि जम्मू कश्मीर के हमारे गवर्नर मनोज सिन्हा जी विशेष के विशेष आग्रह पर सैदपुर से मरदह तक के मार्ग का ये प्रस्ताव मैंने मंजूर किया है और यह सैदपुर , जखनिया, सादात, मरदह जिसका लागत 840 करोड़ का 54 किमी का टू लेन मार्ग है.

Bharat Express Live

Also Read