Bharat Express

UP Politics: ‘लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी सपा’, अखिलेश यादव का बड़ा दावा

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा सरकार को घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि आज टेक्नोलॉजी के माध्यम से सरकार चाहे तो कुछ ही महीने के अंदर जातीय जनगणना हो सकती है.

Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो फाइल)

UP Politics: लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों में जुटे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटों पर सपा अपनी जीत दर्ज करेगी. लोकसभा चुनाव में देखना है कि अखिलेश के ये दावे कितना सही निकलते हैं. फिलहाल 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल जमकर तैयारी कर रहे हैं और एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष भी करने में जुटे हैं.

सीतापुर के नैमिषारण्य में दो दिन के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे अखिलेश ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी.” बता दें कि इस प्रशिक्षण शिविर में अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव को लेकर मंत्र भी दिए. इसी के साथ उन्होंने इस मौके पर भी जातीय जनगणना की मांग की बात दोहराई. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा, “नया शब्द इजाद किया है बीजेपी ने, कह रहे हैं कि आप लगता है सॉफ्ट हिंदुत्व के रास्ते पर जा रहे हैं. हम लोग पहले से ही बहुत सॉफ्ट है, बस अब हार्ड होने की जरूरत है.”

ये भी पढ़ें- Lucknow: संजीव जीवा हत्याकांड में CCTV ने खोले कई राज, कैसरबाग बस अड्डे पर किसी से बात करता दिखा आरोपी विजय, पुलिस ने शुरू की मददगारों की तलाश

उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा, “आज टेक्नोलॉजी के माध्यम से सरकार चाहे तो कुछ ही महीने के अंदर जातीय जनगणना हो सकती है. ये अपने लिए तो गिन लेते हैं लेकिन किसी योजना के लिए नहीं गिन रहे हैं.” उन्होंने ये भी दावा किया कि जब भी समाजवादियों को इसका मौका मिलेगा तो हम लोग जातीय जनगणना कराएंगे और जब तक हम लोग सरकार में नहीं है, इस सरकार के लोगों से बात करेंगे कि जातीय जनगणना होगी तभी सामाजिक न्याय मिलेगा.

10 में केवल 4 ही हैं बेरोजगार

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा, “हमारे मुख्यमंत्री ने कहा कि 100 में केवल 4 बेरोजगार हैं. हमारे मुख्यमंत्री वही करते हैं जो अधिकारी कहते हैं, अधिकारियों ने कह दिया उन्होंने पढ़ दिया. बीजेपी लगातार झूठ बोल कर वोट हथियाने का काम कर रही है.”

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read